कार शोरूम पर हथगोले फेंक फरार हुए बदमाश

धनबाद: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते इस बीच एक और मामला सामने आया है झारखंड से. जी हाँ, दरअसल झारखंड के धनबाद में जीटी रोड मौजूद एक कार शोरूम में सोमवार को बाइक सवार अपराधियों ने हथगोले फेंके। बारबड्डा थाना प्रभारी सुमन कुमार ने मीडियाकर्मियों को कहा कि हादसे में शोरूम के परिसर में खड़ी एक कार क्षतिग्रस्त हो गई।

वही फेस मास्क पहने मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने शोरूम पर दो हथगोले फेंककर वहां से भाग गए। धनबाद शहर के पुलिस अधीक्षक (SP) रामकुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) मनोज स्वर्गयारी, पुलिस उपाधीक्षक (DSP) अमर कुमार पांडे, तथा बारबड्डा एवं गोविंदपुर थाने के प्रभारी अफसर मौके पर पहुंचकर तहकीकात आरम्भ की।

साथ ही पुलिस अफसरों ने कहा कि अपराधियों की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है तथा तहकीकात की जा रही है। शोरूम के मालिक दीपक सांवरिया ने संवाददाताओं को कहा कि दो हफ्ते पहले उन्हें एक कुख्यात गिरोह के सदस्य का धमकी भरा कॉल आया था। 6 माह पहले इसी गिरोह के सदस्यों ने उससे रूपये की मांग की थी तथा भुगतान नहीं करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। दीपक सावरिया तथा उनके भाई सुनील को जिला पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के लिए गार्ड दिए हैं। वही अब इस मामले की जांच पुलिस द्वारा लगातार जारी है।

बिहार: फर्जी फेसबुक ID बनाकर प्राइवेट स्कूल की छात्रा के साथ की आपत्तिजनक हरकत

कर्नूल में बढ़ी चोरी की घटना, लोगों की उड़ी नींद

UPSC की तैयारी करती हिन्दू लड़की, पंचर की दुकान लगाता शकील...फिर आया 'लव जिहाद' का एंगल

Most Popular

- Sponsored Advert -