बिहार: फर्जी फेसबुक ID बनाकर प्राइवेट स्कूल की छात्रा के साथ की आपत्तिजनक हरकत
बिहार: फर्जी फेसबुक ID बनाकर प्राइवेट स्कूल की छात्रा के साथ की आपत्तिजनक हरकत
Share:

पटना: ब‍िहार के अररिया में फर्जी फेसबुक ID बनाकर अश्लील वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल करने का बड़ा मामला प्रकाश में आया है. इस वायरल वीडियो को एक प्राइवेट स्कूल का बताया जा रहा है, जहां ना सिर्फ एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत हुई है, बल्कि उसका वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया है.

स्कूल संचालक ने उस छात्रा को स्कूल से न‍िकाल दिया है, जबकि पीड़िता के घरवालों ने थाने में 3 फर्जी फेसबुक ID और 5 युवकों पर नामजद FIR दर्ज कराई है. FIR में बताया गया है कि सोशल साइट पर एक अश्लील वीडियो वायरल कर उनकी बेटी को बदनाम किया जा रहा है, जिस कारण पूरा परिवार डिप्रेशन में है. कभी भी उसकी बेटी ख़ुदकुशी कर सकती है. वहीं इस पूरे मामले में न तो स्कूल के संचालक सामने आ रहे हैं और न ही प्राथमिकी दर्ज करवाने वाले पीड़‍ित ही सामने आ रहे हैं.
  
इस पूरे मामले में अररिया SDOP पुष्कर कुमार ने बताया कि मामले में प्रकरण दर्ज कर अश्लील वीडियो वायरल करने वाले आरोपियों और फर्जी फेसबुक संचालकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमरी की जा रही है. मामले की गंभीरता के मद्देनज़र बैरगाछी OP थानाध्यक्ष मेनका रानी लड़की के घर जाकर पूछताछ कर रही हैं. 

कर्नूल में बढ़ी चोरी की घटना, लोगों की उड़ी नींद

UPSC की तैयारी करती हिन्दू लड़की, पंचर की दुकान लगाता शकील...फिर आया 'लव जिहाद' का एंगल

कानपुर में प्लॉट नीलामी के नाम पर की जा रही थी धोखाधड़ी, बैंक अधिकारियों समेत 19 के खिलाफ केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -