कर्नूल में बढ़ी चोरी की घटना, लोगों की उड़ी नींद

कर्नूल: वन टाउन थाना क्षेत्र के फातिमा नगर व जगत जननी नगर के तीन घरों में चोरी की घटना हुई. लोगों में भारी दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक फातिमा नगर स्थित हुसैन बाशा नाम के शख्स ने अपने घर में ताला लगाकर ससुराल चला गया था. बंद घर का फायदा उठाकर चोर घर में घुसे और चार लाख रुपये नकद, एक ग्राम सोना और 15 ग्राम चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए. घटना का पता तब चला जब हुसैन रविवार सुबह बाशा लौटे तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ है।

इस संबंध में उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। इसी तरह जगत जनाने नगर में रात में दो और मकानों में चोरों ने तोड़फोड़ की, जब मकान मालिक बाहर थे। जगत जनाने नगर निवासी सोनी आत्मकुर स्थित अपने माता-पिता के घर गई है। इधर चोर 50 हजार रुपये नकद, दो ग्राम सोना और 35 ग्राम चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए. इसी तरह जमीला बी नाम की महिला जब अपने माता-पिता के घर गई तो चोर भी उसके घर में घुस आए और 13 हजार रुपये ले गए। नकद और दो ग्राम सोना ले गए। पीड़ितों ने वन टाउन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चोरों की पहचान के लिए पुलिस टीम, डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को मौके पर भेजा गया है। इन घटनाओं से रहवासियों में दहशत का माहौल है। रहवासियों ने पुलिस से अपने-अपने क्षेत्र में रात्रिकालीन अभियान तेज करने की मांग की है।

वित्त सचिव ने किया खुलासा- कब होगी LIC के IPO की लिस्टिंग

डीजल की कीमतों में फिर आया उछाल, जानिए क्या है भाव?

जम्मू-कश्मीर में 2 नए एयरपोर्ट टर्मिनल स्थापित किए जाएंगे: ज्योतिरादित्य सिंधिया

Most Popular

- Sponsored Advert -