फिल्म रिलीज़ के एक दिन पहले अक्षय ने अपने को-स्टार का मुंह किया काला
फिल्म रिलीज़ के एक दिन पहले अक्षय ने अपने को-स्टार का मुंह किया काला
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी नम्बर वन कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'गोल्ड' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. अक्षय की ये फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है जो कल यानि 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ होने को तैयार है. अक्षय को मस्तीखोर एक्टर्स में से एक माना जाता है और गोल्ड के सेट पर भी उन्होंने अपने को-स्टार के साथ मिलकर खूब धमाल मचाया. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अक्षय ने अपने कोस्टार त्रिशान के साथ एक प्रैंक किया जिसमें उन्होंने अपने को-स्टार का मुंह ही काला कर दिया.

सोशल मीडिया पर छायी 'गोल्ड' गर्ल मौनी

अक्षय ने अपने मेकअप दादा से कहा कि वो जाकर त्रिशान के चेहरे पर कालिक लगा दें और बस फिर क्या मेकअप दादा ने भी त्रिशान के चेहरे पर मेकअप करने के दौरान कालिक लगा दी. इसके बाद त्रिशान जैसे ही सेट पर पहुंचे हर कोई उन्हें देखकर हैरान हो गया और सभी लोग त्रिशान को देखकर हंसने लगे.

SATYAMEV JAYATE VS GOLD : क्या 'सत्यमेव जयते' दिला पायेगी 'गोल्ड'

त्रिशान ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि 'अक्षय ने बड़ी ही चालाकी से उनका मुंह काला करवा दिया और सेट पर सबके सामने उनकी हंसी भी उड़वा दी.' आपको बता दें त्रिशान बचपन से ही अक्षय के फैन हैं. त्रिशान ने बंगाली फिल्मों के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काम किया है. वहीं फिल्म 'गोल्ड' की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं. मौनी तो इस फिल्म के जरिए ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

ये है भारत का दूसरा गोल्डन टेम्पल, जिसे देख हैरान रह जायेंगे

'गोल्ड' आने से पहले सोशल मीडिया पर छाया 'फीलिंग ऑफ गोल्ड' का वीडियो

सलमान खान से अपनी नजदीकियों पर मौनी रॉय का बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -