‘गोलक बुगनी बैंक…’ के ट्रेलर में दिखी हरीश और सिमी की शानदार लव केमिस्ट्री
‘गोलक बुगनी बैंक…’ के ट्रेलर में दिखी हरीश और सिमी की शानदार लव केमिस्ट्री
Share:

इन दिनों तो पंजाबी फिल्में भोजपुरी फिल्मों को कड़ी टक्कर देने आ गई हैं. कई ऐसी पंजाबी फिल्में हैं जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया हैं. हालात तो ये हैं कि अब भोजपुरी फिल्मों कि अभिनेत्रियां भी पंजाबी फिल्मों की ओर रुख कर रही हैं. जल्द ही पंजाबी फिल्म ‘गोलक बुगनी बैंक ते बटुआ’ रिलीज़ होने वाली हैं. इन दिनों इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा हैं.

जी हाँ.... 23 मार्च को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जो अब तक दर्शकों द्वारा देखा जा रहा हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर में दिखाई गई दिलचस्प कहानी देखकर तो अब दर्शकों का फिल्म देखने का इंतजार और ज्यादा बढ़ गया हैं.

इस फिल्म के जरिये एक बार फिर अमरिंदर गिल और हरीश वर्मा की जोड़ी जल्द ही साथ में नजर आने वाली हैं. बता दे अमरिंदर गिल और हरीश वर्मा की साथ में ये तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले ये जोड़ी ‘मुंडे कूल ते डैडी फूल’, ‘हैप्पी गो लक्की’ जैसी फिल्मों में नजर आई हैं.

अमरिंदर गिल की पुरानी फिल्मों ने भी अच्छी कमाई की हैं इसके साथ ही अमरिंदर गिल की एक्टिंग समय के साथ-साथ और ज्यादा निखार कर आई हैं. वही अगर बात करे हरीश वर्मा की तो पंजाबी इंडस्ट्री में तो हरीश को एकमात्र शुद्ध अभिनेता माना जाता हैं लेकिन फिर भी अब तक वो अपने फ़िल्मी करियर में कोई खास कमाल नहीं कर पाए.

अब तो बस ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अपनी आने वाली फिल्म ‘गोलक बुगनी बैंक ते बटुआ’ उनके करियर में कोई बदलाव कर पाती हैं या नहीं. आपको बता दे फिल्म ‘गोलक बुगनी बैंक ते बटुआ’ 13 अप्रैल को बैसाखी के मौके पर रिलीज़ की जाएगी.

'निरहुआ रिक्शावाला 2' बनी 5 करोड़ लोगों द्वारा देखी जाने वाली पहली भोजपुरी फिल्म

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने छोड़ी रीजनल सिनेमा में अमिट छाप

माधुरी ने शेयर किया अपनी आगमी फिल्म का पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -