दिलीप कुमार के निधन की खबर सुनते ही सायरा बानू ने कही थी ये बात

दिलीप कुमार के निधन की खबर सुनते ही सायरा बानू ने कही थी ये बात
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बुधवार को बोला कि दिग्गज सुपरस्टार के निधन के पश्चात् उनकी 'जीने की वजह' छीन ली गई है। दिलीप का लंबी बीमारी के पश्चात् बुधवार प्रातः 98 वर्ष की आयु में मुंबई के पीडी हिंदुजा हॉस्पिटल में निधन हो गया है। आपको बता दें कपल की कोई संतान नहीं थी।

निधन के बाद ये बोलीं सायरा बानू:-
उनके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जारी एक बयान के मुताबिक, दिलीप कुमार को सांताक्रूज मुंबई में जुहू कब्रिस्तान में आज शाम 5:00 बजे उन्हें सुपुर्द-ए-ख़ाक किया जाएगा। मुग़ल-ए-आज़म तथा देवदास जैसे क्लासिक्स में रोमांटिक हीरो के लिए उन्हें 'ट्रेजेडी किंग' के तौर पर जाना जाता है। 

उनके निधन की खबर की पुष्टि सबसे पूर्व पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ जलील पारकर ने की, जो दिग्गज सुपरस्टार का उपचार कर रहे थे। पीपिंग मून ने चिकित्सक के हवाले से कहा कि दिलीप सहाब के निधन के पश्चात् सायरा बानो ने उनसे कहा, "भगवान ने मेरे जीने की वजह छीन ली।।।साहब के बिना, मैं कुछ भी नहीं सोच पाउंगी।।।सब लोग, कृपया प्रार्थना करें।" दिलीप कुमार बीते मंगलवार से खार में एक नॉन-कोविड​​​-19 सुविधा हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट थे। जलील पारकर ने कहा, "लंबी बीमारी की वजह से प्रातः साढ़े सात बजे उनका निधन हो गया।" पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने सुपरस्टार के ट्विटर हैंडल से प्रातः 8।01 बजे पोस्ट कर दिलीप सहाब के निधन की घोषणा की थी।

दिलीप कुमार को अंतिम विदाई देने के लिए उमड़ा लोगों का हुजूम, सुभाष घई भी आए नजर

इस बीमारी से पीड़ित थे दिलीप कुमार, किडनी भी हो गई थीं फेल

अजय देवगन के साथ कमबैक करने जा रही है ये मशहूर अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -