अजय देवगन के साथ कमबैक करने जा रही है ये मशहूर अभिनेत्री
अजय देवगन के साथ कमबैक करने जा रही है ये मशहूर अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन प्रशंसकों के दिलों में राज करते हैं। अजय ने अपने करियर में प्रत्येक प्रकार की फिल्में प्रशंसकों के समक्ष पेश की हैं। अजय पिछले बहुत वक़्त से ओटीटी डेब्यू को लेकर खबरों में हैं। जब से अजय देवगन के ओटीटी डेब्यू की खबर सामने आई है, प्रशंसक इसको लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि अजय देवगन शीघ्र ही हॉटस्टार की एक वेबसीरीज में नजर आएंगे। अजय वेबसीरीज ‘रुद्र’ में नजर आएंगे। अब सुचना आ रही है कि इस सीरीज से एक खूबसूरत अभिनेत्री अपना कमबैक करने जा रही है।

अजय देवगन रुद्र वेबसीरीज के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं, इस बात पर मुहर लग गई है। अब इस सीरीज की स्टारकास्ट को लेकर जानकारियां आने लगी हैं। इसी बीच जानकारी आई है कि धूम फेम ईशा देओल सीरीज में दिखाई देने वाली हैं। जी हां ईशा देओल काफी वक़्त से फिल्मों से दूर हैं, ऐसे में अब वह अजय देवगन की सीरीज के साथ अपना कमबैक करने जा रही हैं।

ईशा देओल ने अपने कमबैक के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का सहारा लिया है। इस सीरीज में ईशा एक महत्वपूर्ण किरदार प्ले करती नजर आने वाली हैं। ईशा सीरीज में अजय की पार्टनर के किरदार में नजर आ सकती हैं। ईशा देओल ने स्वयं अपने कमबैक की खबर प्रशंसकों के साथ साझा की है। ईशा देओल ने हाल ही में ट्वीट करके प्रशंसकों को बताया है कि रुद्र मेरी डेब्यू वेबसीरीज है। वह भी बेहतरीन अभिनेता अजय देवगन के अपॉजिट, जो कई फिल्मों में मेरे को-स्टार रह चुके हैं।

5G मामले में फिर बढ़ी जूही चावला की मुश्किलें, अदालत ने दिया ये सख्त आदेश

धर्मेंद्र से लेकर शाहरुख खान तक कई मशहूर सितारें पहुंचे दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन करने...

अधूरा रह गया दिलीप कुमार का आखिरी ड्रीम प्रोजेक्ट, कर रहे थे इस फिल्म का डायरेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -