जेल में साथी से बात करते करते भगवान प्यारा हो गया युवक
जेल में साथी से बात करते करते भगवान प्यारा हो गया युवक
Share:

पटना: बिहार के कटिहार में पुलिस हिरासत में एक शराब तस्कर की मौत का सनसनीखेज वीडियो सामने आ चुका है। हवालात में तस्कर अपने साथी के साथ जमीन पर बैठा हुआ था। बात करते-करते अचानक वह गिर गया और घटनास्थल पर ही उसकी जान चली गई। इस घटना के उपरांत मृतक के परिजनों ने पुलिस गंभीर आरोप लगाए, अब इस केस की जांच की जा रही है। वीडियो 17 सितंबर का कहा जा रहा है।  

पुलिस कस्टडी में तस्कर की मौत के उपरांत स्थानीय ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर जमकर तोड़फोड़ करना शुरू किया। इस बीच थाना प्रभारी सहित कई पुलिसकर्मी जख्मी हुए थे। पुलिस को भीड़ को शांत करने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग करना पड़ा था। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल मृतक के घर पहुंचे और परिजनों का हौसला और भी बढ़ाया था। साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की अपील भी की है।   

 

खबरों का कहना है कि, 16 सितंबर को पुलिस ने शराब तस्करी के इल्जाम में अमडोल गांव के केहुनिया के रहने वाले प्रमोद सिंह को पकड़ कर थाने लागई थी और उसे हवालात में बंद कर दिया था। 17 सितंबर की अचानक पुलिस कस्टडी में उसकी जान चली गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो होने लगा है।  मृतक के परिजनों का इल्जाम है कि प्रमोद की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है। दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कत्ल का केस दर्ज होना चाहिए। लेकिन पुलिस ने उल्टे ही उन पर केस दर्ज कर दिया। परिजनों का कहना है कि जब उन्होंने पोस्टमार्टम से उसका शव देखा तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे। इसके अलावा मृतक के परिजनों का बोलना है कि शव को 24 घंटे थाने में रखने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

प्रतियोगी परीक्षा में पास नहीं हुआ तो बड़े भाई ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

'मेरा पत‍ि वो काम करवाता है जो...', BJP व‍िधायक और बेटे के खिलाफ FIR दर्ज कर बोली बहू

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जब्त की 1800 करोड़ की हेरोइन 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -