लता मंगेशकर के निधन पर गोवा में रहेगा दो दिन का मौन, सीएम ने किया ऐलान
लता मंगेशकर के निधन पर गोवा में रहेगा दो दिन का मौन, सीएम ने किया ऐलान
Share:

पणजी: भारत की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का 92 साल की उम्र में देहांत हो गया है। आप सभी को बता दें कि उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर आने के बाद देश के कोने-कोने में लता मंगेशकर के जल्द स्वस्थ होने के लिए यज्ञ किए गए, हालाँकि फिर भी स्वर कोकिला जिंदगी की जंग जीत न सकीं और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। अब वह इस दुनिया में नहीं है। बता दें कि लता मंगेशकर को कोरोना हुआ था। हालांकि, कोरोना से वह ठीक हो गई थीं, मगर उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था।

वही लता मंगेशकर के निधन से देशभर में मातम पसर गया है, इस बीच गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा, आज गायिका लता मंगेशकर का देहांत हुआ है इसलिए गोवा में 2 दिन का मौन रखा गया है. प्रदेश के सभी समारोहों को भी कैंसिल कर दिया है. पीएम की जो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गोवा में होने वाली रैली थी, उसे भी कैंसिल कर दिया गया है.

इसी के साथ गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कहा, आज घोषणा पत्र भी जारी होना था, उसे भी कैंसिल कर दिया गया है. चुनाव क्षेत्र में होने वाले छोटे समारोह उन्हें श्रद्धांजलि देने के पश्चात् जारी रहेंगे. मैं गोवा के लोगों की ओर से लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा, बहुत ही दुख का विषय है कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर अब हमारे बीच नहीं रहीं. यह देश तथा दुनिया के लिए बहुत बड़ा नुकसान है. सिनेमा जगत में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -