सीएम प्रमोद सावंत ने गोवा चुनाव को लेकर कही ये बात

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शुक्रवार को आशा व्यक्त की कि आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होंगे। गोवा क्रांति दिवस (क्रांति दिवस) के अवसर पर पणजी के आजाद मैदान में शहीद स्मारक के अपने दौरे के दौरान, सीएम ने व्यक्त किया: "यह चुनाव आयोग है जो चुनावों का कार्यक्रम तय करता है, लेकिन अन्य राज्यों के चुनावी परिदृश्य को देखते हुए मेरा मानना ​​है कि गोवा चुनाव भी 2022 में तय कार्यक्रम के अनुसार ही होंगे।" राज्य में कोविड-19 की स्थिति के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "स्थिति में सुधार हो रहा है और राज्य में वर्तमान सकारात्मकता दर लगभग 8 प्रतिशत है।" उन्होंने कहा कि गोवा में ठीक होने की दर लगभग 95 प्रतिशत है, मृत्यु दर लगभग 6 प्रतिशत है।

उन्होंने कोविड-19 फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए कस्टमाइज्ड क्रैश कोर्स प्रोग्राम के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया, सावंत ने कहा कि गोवा का साई नर्सिंग इंस्टीट्यूट, जो कौशल विकास मंत्रालय और प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना 3.0 (PMKBY) से संबद्ध है, जल्द ही कोर्स शुरू करेगा। . उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि गोवा का राज्य में 1000 COVID योद्धाओं को प्रशिक्षित करने का लक्ष्य है।

गोवा क्रांति दिवस के बारे में बोलते हुए सीएम ने कहा  "इस साल 'आजादी का अमृत महोत्सव' है, लेकिन कोविड-महामारी के कारण, हम इसे बड़े पैमाने पर नहीं मना सके। लेकिन मैं अपने लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि जैसे ही स्थिति सामान्य हो जाती है, हम क्रांति दिवस को उचित धूमधाम से मनाएंगे।"

ICC ने दक्षिण एशिया में UNICEF के कोरोना राहत प्रयासों का समर्थन करने के लिए लॉन्च किया फंडरेज़र

इराक ने बसरा के दक्षिणी प्रांत में 96 तेल कुओं की खुदाई के लिए किया सौदा

तालिबान के साथ संघर्ष में अफगान सेना के जवानों की हुई मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -