ICC ने दक्षिण एशिया में UNICEF के कोरोना राहत प्रयासों का समर्थन करने के लिए लॉन्च किया फंडरेज़र

दुबई: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने अपनी 'क्रिकेट फॉर गुड' पहल के माध्यम से, दक्षिण एशिया में UNICEF की आपातकालीन कोरोना प्रतिक्रिया का समर्थन करने के लिए एक धन उगाहने वाला अभियान शुरू किया है। यह अभियान भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथेम्प्टन में शुक्रवार से खेले जा रहे पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल से पहले शुरू किया गया था। इस क्षेत्र में अब तक 30 मिलियन से अधिक कोरोना मामले और 400,000 से अधिक मौतें दर्ज की गई हैं। 

बच्चों पर इस वायरस का सीधा प्रभाव पड़ा है, पहले से कहीं ज्यादा बीमार पड़ रहे हैं। अभियान के हिस्से के रूप में, आईसीसी यूनिसेफ में योगदान करने के लिए अपने डिजिटल चैनलों पर अपने दर्शकों के आधार का लाभ उठाएगा। यूनिसेफ के साथ आईसीसी अपने प्रसारण दर्शकों को दान करने के लिए आयोजन स्थल पर अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म, एलईडी परिधि बोर्ड और रीप्ले स्क्रीन पर संयुक्त अपील प्रदर्शित करेगा। सीधे यूनिसेफ के दान मंच पर।

इन-गेम कमेंट्री भी दर्शकों तक उनके समर्थन के लिए पहुंचेगी। कार्यवाहक आईसीसी सीईओ ज्योफ एलार्डिस ने कहा, यूनिसेफ के साथ साझेदारी करके उनके कोरोना राहत कार्य में सहयोग करके, हम पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल द्वारा प्रदान किए गए वैश्विक मंच का उपयोग तत्काल धन जुटाने के लिए कर सकते हैं जो वास्तविक अंतर ला सकता है।

तालिबान के साथ संघर्ष में अफगान सेना के जवानों की हुई मौत

यूरोपीय संघ ने मंदी से प्रभावित ग्रीस के लिए बड़े पैमाने पर की ये मदद

4 गार्ड और 6 खूंखार डॉग कर रहे हैं इस आम की रखवाली, जानिए क्या है खास?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -