Goa Election Results: रुझानों में कांग्रेस बन रही सबसे बड़ी पार्टी, TMC बनी किंगमेकर
Goa Election Results: रुझानों में कांग्रेस बन रही सबसे बड़ी पार्टी, TMC बनी किंगमेकर
Share:

पणजी: गोवा का जनादेश आज आने वाला है। आप सभी को बता दें कि राज्य में अगली सरकार के लिए जनता के वोट ईवीएम में कैद हो चुके थे। आज सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू हो गई है। वहीं इस राज्य में छोटी पार्टियां किंग मेकर साबित होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। शुरू में गोवा में भाजपा 09 सीटों पर बीजेपी तो अभी कांग्रेस सिर्फ 6 सीटों पर ही बनी हुई नजर आई।

आपको बता दें कि सूबे में 15 सीटों के रुझान सामने आने पर असर यह नजर आया। उसके बाद गोवा में टीएमसी 2 सीटों पर आगे चलने लगी। आपको बता दें किया वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है और शुरुआती रुझान सामने आ चुके हैं। जी दरअसल अब यहां भाजपा 11 सीटों पर आगे हो गई है और कांग्रेस 9 सीटों पर ही चल रही है। जबकि टीएमसी 2 सीटों पर ही आगे चल रही है। इसी के साथ अगर लेटेस्ट अपडेट के बारे में बात करें तो गोवा में कांग्रेस 20 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं कांग्रेस 16 सीटों पर आगे चल रही है।

आपको बता दें कि गोवा में सभी सीटों पर रुझान सामने आ गए हैं। जी दरअसल यहां कांग्रेस 20 सीटों पर आगे चल रही है। इसी के साथ बीजेपी इस वक्त 16 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं टीएमसी गोवा में किंगमेकर साबित हो सकती है। कहा जा रहा है यहां टीएमसी को 4 सीटों पर आगे चल रही है।

गोवा से भी आने लगे चुनाव के रुझान, जानें कौन चल रहा आगे

चुनावी नतीजों के बाद इस राज्य में होगा PM मोदी का 'मेगा रोड शो'

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -