गोवा के मुख्यमंत्री ने द्रोपदी मुर्मू को वोट देने के लिए विपक्षी विधायकों को धन्यवाद दिया
गोवा के मुख्यमंत्री ने द्रोपदी मुर्मू को वोट देने के लिए विपक्षी विधायकों को धन्यवाद दिया
Share:

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने विपक्षी पीठों के तीन विधायी सदस्यों (विधायकों) की सराहना की है जिन्होंने निर्वाचित राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के समर्थन में क्रॉस-वोटिंग की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हालांकि द्रोपदी मुर्मू को 28 वोट मिले, लेकिन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग)  के पास गोवा विधानसभा में केवल 25 सीटें थीं। एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के समर्थन में सावंत ने कहा, "मैं गोवा के सभी विधायकों और सांसदों की जबरदस्त जनादेश प्रदान करने और नए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण को अपनाने के लिए सराहना करता हूं।

सावंत ने कहा कि हमारे विधायकों के अलावा, मैं उन तीन विपक्षी विधायकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने द्रोपदी मुर्मू का समर्थन किया। उन्होंने कहा, 'सभी को गर्व महसूस होना चाहिए कि अनुसूचित जनजाति समुदाय के एक सदस्य ने सर्वोच्च स्थान हासिल किया है। मैं काफी खुश हूं "सावंत ने कहा।

राष्ट्रपति चुनाव से पहले, सावंत ने भविष्यवाणी की थी कि एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू को गोवा के विधायकों से 25 से अधिक वोट मिलेंगे क्योंकि भाजपा ने सभी विधायकों से उन्हें वोट देने का आग्रह किया था।

कुल पच्चीस विधायक, यानी भाजपा के 20, एमजीपी के दो, निर्दलीय दलों के तीन विधायक। विपक्षी कांग्रेस के 11, आप के 2, गोवा फॉरवर्ड के 1 और आरजी पार्टी के 1 विधायकों के साथ विपक्ष के पास कुल 15 विधायक हैं।

Ind Vs WI: टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का मौका, बना सकती है 2 बड़े वर्ल्ड रिकॉर्ड

साध्वी प्राची को मिली सर कलम करने की धमकी, CM योगी को भी दी चेतावनी

हिन्दू धर्म अपनाकर 'श्रवण कुमार' बन गए अब्दुल, लालच में पिता ने अपनाया था इस्लाम

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -