साध्वी प्राची को मिली सर कलम करने की धमकी, CM योगी को भी दी चेतावनी
साध्वी प्राची को मिली सर कलम करने की धमकी, CM योगी को भी दी चेतावनी
Share:

देहरादून: विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची को धमकी भरी चिट्ठी मिली है। इस चिट्ठी में साध्वी प्राची को जान से मारने की धमकी दी गई है। कहा जा रहा है कि चिट्ठी में उत्तर प्रदेश के मुख्य्मंत्री योगी आदित्यनाथ का भी जिक्र है। इस चिट्ठी उर्दू में लिखा गया है। यह चिट्ठी साध्वी प्राची के हरिपुर कला स्थित वैदिक निकेतन आश्रम में पड़ी मिली है। साध्वी ने कहा कि वह इस सिलसिले में SSP देहरादून से शिकायत करेंगी।

साध्वी प्राची ने प्रेस क्लब में मीडिया से रूबरू होकर कहा कि बृहस्पतिवार प्रातः उनके हरिद्वार के हरिपुर कलां स्थित वैदिक निकेतन आश्रम में एक चिट्ठी पड़ी मिली। यह चिट्ठी उर्दू या और किसी भाषा में लिखी गई है, जिसमें उनको जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने जब जानकारों से इस चिट्ठी के बारे में खबर ली तो पता चला कि उन्हें सिर काटने की धमकी दी गई है। चिट्ठी में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी कान खोलकर सुन लेने की धमकी दी गई है। 

साध्वी प्राची ने बताया कि इस प्रकार की धमकी उन्हें पहले भी मिल चुकी है। पहले ISI और दाऊद इब्राहिम के द्वारा भी धमकी प्राप्त हुई है। अब PFI भी सक्रिय है। ऐसे में मैं किसका नाम लूं, समझ नहीं आ रहा है। इसलिए प्रशासन से मांग है कि चिट्ठी की जांच कराई जाए और जिस किसी का भी इसमें हाथ है, उसे सख्त सजा दी जाए। इसके साथ ही साध्वी प्राची ने सरकार से सुरक्षा प्रदान कराए जाने की मांग भी की है। उन्होंने कहा कि अब तो इन असामाजिक तत्वों को सजा प्राप्त होनी चाहिए। उन्होंने प्रदेश के सीएम पुष्कर सिंह धामी से इस मामले की शिकायत करने की बात कही है।

क्या भारत में गृह युद्ध की तैयारी कर रहे मुस्लिम ? बच्चों को राइफल चलाने की ट्रेनिंग क्यों, Video वायरल

पांचवें दिन ही ध्वस्त हुआ बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, हुआ बड़ा हादसा

गाय को बचाने में टोल प्लाजा से टकराई एंबुलेंस, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -