समुद्र किनारे 'सिर कटी नग्न लाश' से फैली दहशत, पास जाकर देखा तो निकली 'सेक्स डॉल'
समुद्र किनारे 'सिर कटी नग्न लाश' से फैली दहशत, पास जाकर देखा तो निकली 'सेक्स डॉल'
Share:

बैंकाक: थाईलैंड के छोनबुरी प्रांत के बैंग सेन बीच (Bang Saen Beach) पर पिछले दिनों एक सिर कटी लाश मिली थी, जिसके ऊपर कोई कपड़े नहीं थे। इस सिर कटी निर्वस्त्र लाश को देखकर लोग इतना डर गए थे कि कोई उसके पास जाकर देखने की भी हिम्मत नहीं कर रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आई तस्वीर देखकर भी यही लग रहा था, जैसे किसी ने हत्या करके उस लाश को बीच पर फेंक दिया है।

 

हालाँकि अब इस सिर कटी निर्वस्त्र लाश का रहस्य खुल चुका है और ये बात सामने आई है कि बीच पर मिली लाश, कोई इंसानी शरीर नहीं बल्कि हूबहू इंसानों जैसी दिखने वाली सेक्स डॉल थी। बता दें कि बीच के पास इस बिना सिर की सेक्स डॉल को देख कई लोग ख़ौफ़ज़दा हो गए थे। उन्होंने खुद जाकर देखने की जगह पुलिस को सूचित किया। जब पुलिस ने इसे देखा तो पाया कि ये सेक्स डॉल काफी अधिक इंसानों की तरह दिख रही थी। इसी वजह से लोगों को लाश का धोखा हुआ। पुलिस ने आश्वस्त किया कि बीच पर सैलानियों को कोई खतरा नहीं हैं। 

इसके साथ ही सोशल मीडिया से सामने आई तस्वीरों से जानकारी मिली है कि ये सेक्स डॉल, एक जापानी सेक्स डॉल थी। जिसे-एवी आइडल कहा जाता है। इसका मूल्य 500 डॉलर यानी कि लगभग 44 हज़ार भारतीय रुपया है। नेटीजन्स भी इस फोटो को देखकर दांग रह गए हैं कि निर्जीव डॉल बिलकुल इंसानी शरीर जैसे कैसे दिख सकती है। पुलिस के अनुसार, 18 अगस्त को बीच पर मौजूद लोगों ने रेस्क्यू टीम को सूचित किया था कि वहाँ एक शव नंगा पड़ा हुआ है। जब अधिकारियों ने उसे देखा तो उन्हें लगा बॉडी औरत की लगी। 

पुलिस ने बताया कि, नजदीक जाने पर पता चला कि वो एवी सेक्स डॉल है। जिसका सिर गायब था और नीचे का हिस्सा खुला हुआ था। पुलिस ने कहा कि, 'हमें लगता है कि समुद्र में आने से पहले सेक्स डॉल को नदी या किसी झरने में फेंका गया था, जो पानी के साथ बहकर किनारे आकर मिट्टी पर रुक गई थी। अब उसे किनारे से हटा दिया गया है ताकि लोगों में डर न फैले। यदि कोई व्यक्ति दावा करता है कि ये गुड़िया उसकी है, तो वह इसे रेस्क्यू टीम स्टेशन से हासिल कर सकता है।'

'हिन्दुओं-यहूदियों को जहाँ देखो, मार डालो..', इस्लामिक स्कॉलर बोला - यही क़ुरान का आदेश

विपक्ष की मांग पर 'प्रधानमंत्री' सस्पेंड, कोर्ट ने लिया 8 वर्षों के कार्यकाल की समीक्षा करने का फैसला

मुस्लिमों की कब्रों के साथ क्यों की जा रही 'बेअदबी' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -