पूरे दिन परेशान होते रहे जीमेल यूजर्स, मिम्स बनाकर उड़ाया गया सर्विस का मज़ाक

पूरे दिन परेशान होते रहे जीमेल यूजर्स, मिम्स बनाकर उड़ाया गया सर्विस का मज़ाक

इस बात में कोई शक नहीं है की दुनियाभर में जीमेल का उपयोग भारी मात्रा में किया जाता है, और इसके बिना बड़े से बड़े कार्य भी अधूरे है, वहीँ जीमेल दुनिया भर में सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली ईमेल सेवा, भारत और अन्य देशों में गुरुवार दोपहर इसकी सेवा बहुत स्लो थी. ट्विटर पर बड़ी संख्या में उपयोगकर्ताओं के आउटेज की शिकायत करने के बाद, Google ने तकनीकी दिग्गज ने एक छोटे से बयान को जारी करते हुए विघटन की पुष्टि की. Google Apps स्थिति पृष्ठ पर एक बयान, "हम जीमेल से शुरू हुई परेशानी की जाँच कर रहे है. यदि कोई त्रुटि का पता चलता है तो उसे जल्द से जल्द दूर किया जाएगा. 

कई उपयोगकर्ताओं ने शिकायत की है कि वे लॉगिन करने में असमर्थ हैं, जबकि कुछ ने कहा कि वे अपने मेल में दस्तावेज़ संलग्न करने में असमर्थ हैं. डाउनडेक्टर पोर्टल के अनुसार, जो आउटेज ट्रैक करता है, 62 प्रतिशत से अधिक लोगों को अटैचमेंट के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ा और 25 प्रतिशत ने लॉग-इन के साथ समस्याओं की सूचना दी.

मिली जानकारी के अनुसार हालांकि कुछ उपयोगकर्ताओं को निश्चित रूप से अप्रत्याशित व्यवधान में परेशान महसूस किया गया था, जबकि कुछ ने कार्य मेलों से कम विराम पाने पर राहत महसूस की.

 

 

 

 

 

Nokia 3.4 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, यहां पर हुआ खुलासा

सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा हैं आकर्षक ऑफर, जानें नया दाम

कंपनी ने जारी किया Oppo F17 Pro का टीजर, जल्द भारत में देगा दस्तक