Nokia 3.4 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, यहां पर हुआ खुलासा
Nokia 3.4 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, यहां पर हुआ खुलासा
Share:

 

HMD Global कंपनी का Nokia 3.4 स्मार्टफोन जल्द लॉन्च हो सकता है. स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले इसे Greekbech पर लिस्ट कर दिया गया है. इस लिस्टिंग से स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है. बुधवार को HMD Global की नई डिवाइस को बेंचमार्क लिस्टिंग में Marvel कॉमिक्स कैरेक्टर के Doctorstrange कोडनेम से लॉन्च किया गया हैं.

ऐसी आशा की जा रही है कि कंपनी की नाय फोन Nokia 3.4 होगा, जिसमें तीन GB रैम संग Qualcomm Snapdragon 460 SoC का सपोर्ट मिल सकता है. इसी चिपसेट को आने वाले Oppo A53 और Vivo Y20 स्मार्टफोन में मिलने की चर्चा थी. हालिया रिपोर्ट के अनुसार Nokia 3.4 स्मार्टफोन को सितंबर माह में पेश किया जा सकता है. साथ ही Nokia 3.4 में Octa-Core Qualcomm चिपसेट का उपयोग किया जा सकता है. इसके अलावा ग्राफिक्स के तौर पर Adreno 610 GPU मिलने की आशंका जाते जा रही हैं. यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 पर कार्य करेगी.  

बता दें की कंपनी एक खास इवेंट में Nokia 3.4 की पेश कर सकती है. लेकिन फिलहाल कंपनी की और से लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नही किया गया है. आशा यह भी जताई जा रही है कि Nokia 3.4 के संग ही Nokia 1.3, Nokia 8.2, Nokia 5.2 और Nokia 9.2 प्योरव्यू स्मार्टफोन्स पेश हो सकते हैं.  लिस्टिंग के मुताबिक Nokia 5.3 के प्रकार ही Nokia 3.4 c 1.80 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिए जाने की आशा है. लिस्टिंग के डिटेल के मुताबिक आने वाले डिवाइस HMD Global Nokia 5.3 की तुलना में अधिक बेहतरीन साबित हो सकता है. 

कल होगा Tecno Spark 6 Air का नया स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च, जाने कीमत

कई आकर्षक ऑफर्स के साथ आज मिलेगा Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन खरीदने का मौका

Realme X7 और Realme X7 Pro के लीक फीचर्स आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -