कंपनी ने जारी किया Oppo F17 Pro का टीजर, जल्द भारत में देगा दस्तक
कंपनी ने जारी किया Oppo F17 Pro का टीजर, जल्द भारत में देगा दस्तक
Share:

गत दिनों पहले कई रिपोर्ट्स सामने आ रही थी, जिनमें ये दावा किया जा रहा था कि Oppo F सीरीज के शानदार स्मार्टफोन Oppo F17 Pro को देश में जल्द पेश करने वाला है. कंपनी ने अब इस खबर पर मुहर लगा दी है और ऑफिसियल तौर पर Oppo F17 Pro की लॉन्चिंग का एलान कर दिया है. कंपनी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर टीजर जारी कर दिया गया है. इस जारी किए गए टीजर में एफ17 प्रो को वर्ष का सबसे पतला स्मार्टफोन बताया गया है, लेकिन इसमें इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का जिक्र नहीं किया गया है. कंपनी के अनुसार, OPPO F17 Pro स्मार्टफोन इस वर्ष का सबसे पतला फोन होने वाला है. स्मार्टफोन की मोटाई 7.48mm और वजन 164 ग्राम हैं. वहीं, कंपनी की तरफ से साझा की गई फोटो से क्लियर हो गया है कि इस स्मार्टफोन में कर्व्ड किनारे दिए गए हैं. इसके अलावा स्मार्टफोन के लेफ्ट साइड में सिम कार्ड स्लॉट और वॉल्यूम बटन मिलेगा. तो चलिए जानते है इस स्मार्टफोन की संभावित फीचर और कीमत.....

Oppo F17 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Oppo F17 Pro स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले, 4 कैमरे और दमदार प्रोसेसर मिल सकता है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में चार हजार से पांच हजार mAh की बैटरी मिलने की आशा है. फिलहाल, इस आने वाले स्मार्टफोन के अन्य फीचर की सूचना नहीं मिल पाई है.

Oppo F17 Pro की संभावित कीमत
अगर लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Oppo F17 Pro का रेट 25,000 से 30,000 रुपए के बीच होगा. इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन संग इंडियन बाजार में लॉन्च किया जा सकता है.  

कोरोना से हुई घर के मुखिया की मौत, पत्नी-बेटी और बेटे ने की आत्महत्या

कभी नहीं सुनी होगी ऐसी प्रेम कहानी, खटिये पर बैठकर पूरी हुई रस्मे

राजीव गांधी को याद कर भावुक हुए रितेश देशमुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -