सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा हैं आकर्षक ऑफर, जानें नया दाम
सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा हैं आकर्षक ऑफर, जानें नया दाम
Share:

Samsung Galaxy A31 को इसी वर्ष कंपनी ने बजट रेंज के भीतर भारतीय मार्केट में पेश किया था. यह स्मार्टफोन कंपनी का दमदार बैटरी और पावरफुल फीचर्स वाला हैं. इस स्मार्टफोन में 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. स्मार्टफोन में इस्तेमाल की गई 5000mAh की बैटरी सिंगल चार्ज में 22 घंटे का वीडियो प्लेबैक देने में समर्थ है.

 भारत में स्मार्टफोन को 21,999 रुपये के दाम में पेश किया गया था, लेकिन इसके रेट में कुछ दिनों पहले ही कटौती कर दी गई है. इसके अलावा कैशबैक की फैसिलिटी दी जा रही है जिसका फायदा उठाकर ग्राहक इसे मौजूदा दाम की तुलना में बेहद ही कम रेट में परचेस कर सकते हैं. आइये जानते है इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स के बारें में.... 

Samsung Galaxy A31 की कीमत और ऑफर
Samsung Galaxy A31 की ओरिजनल दाम 21,999 रुपये है. लेकिन कंपनी ने गत दिनों इस स्मार्टफोन की कीमत में 1,000 रुपये घटाकर 20,999 रुपये कर दिया था. वहीं, अब कंपनी इस स्मार्टफोन पर एक हजार रुपये का कैशबैक ऑफर दे रही है, जिसके बाद इसे 19,999 रुपये में खरीदने का अवसर मिलेगा. लेकिन इस एडिशनल कैशबैक का फायदा सिर्फ ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को ही मिल पाएगा और वह भी ईएमआई ट्रांजेक्शन पर.  

कल होगा Tecno Spark 6 Air का नया स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च, जाने कीमत

कई आकर्षक ऑफर्स के साथ आज मिलेगा Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन खरीदने का मौका

Realme X7 और Realme X7 Pro के लीक फीचर्स आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -