दर्दनाक हादसा: दुमका में ग्लाइडर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 1 युवक की मौत
दर्दनाक हादसा: दुमका में ग्लाइडर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 1 युवक की मौत
Share:

रांची: दिनों दिन बढ़ रही जुर्म और घटनाओं की बारदातें आज के समय में हर किसी को परेशान कर दिया है वहीं हर रोज कोई न कोई ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है जो दिलों में दहशत उत्त्पन्न कर रहे है, हाल ही में झारखंड की उप राजधानी दुमका में सोमवार को हवाई अड्डे के निकट एक ग्लाइडर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें सवार एक फ्लाइट इंजीनियर की मौत हो गई. वहीं जबकि पायलट गंभीर रूप से घायल हो गया, जिन्हें इलाज के लिए दुर्गापुर ले जाया गया है. दुमका के पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने यहां बताया कि आज शाम दुमका हवाई अड्डे से उड़ान भरने के बाद यह ग्लाइडर दुर्घनाग्रस्त हो गया जिससे उस पर सवार फ्लाइट इंजीनियर की मौत हो गई, जबकि पायलट गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें तत्काल दुमका सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद उन्हें धनबाद स्थित अस्पताल भेजा गया लेकिन बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर भेज दिया गया.

उन्होंने बताया कि घटना में घायल फ्लाइट इंजीनियर की अस्पताल ले जाए जाते समय रास्ते में मौत हो गई. फ्लाइट इंजीनियर की पहचान मथुरा के नगला लोका गांव के 32 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार सिंह के रूप में की गई है. जबकि ग्लाइडर के पायलट की पहचान कैप्टन जेपी सिंह के रूप में की गई है.

उन्होंने बताया कि अभी दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है. इस बीच दुमका की उपायुक्त राजेश्वरी बी ने बताया कि दुर्घटना की जांच होने तक दुमका हवाई अड्डे को सील कर दिया गया है. शहर से लगभग चार किलोमीटर दूर स्थित हवाई अड्डे पर दुर्घटना की जांच के लिए नागर विमानन विभाग के अधिकारी कल पहुंचेंगे.

मिड डे मील बना रही महिला की बड़ी लापरवाही, सब्जी के भगोने में गिरलकर जली 3 साल की मासूम

मध्य प्रदेश दौरे पर संघ प्रमुख मोहन भागवत, हमलावर हुई कांग्रेस

गोपाल भार्गव बनना चाहते है MP के मुख्यमंत्री, कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -