गोपाल भार्गव बनना चाहते है MP के मुख्यमंत्री, कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए बनाया ये प्लान
गोपाल भार्गव बनना चाहते है MP के मुख्यमंत्री, कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए बनाया ये प्लान
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के विपक्षी नेता गोपाल भार्गव ने राज्य का मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जताई है. उन्होंने रविवार को बताया की यदि कुछ विधायक हमारे साथ आ जाएं तो कमलनाथ सरकार किसी भी समय पस्त कर सकते है. गोपाल भार्गव ने सागर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए 2018 में राज्य में अपनी सरकार न बन पाने पर निराशा जताते हुए कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को 109 और कांग्रेस को 114 सीटों पर जीत मिली थी.

भार्गव ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए भार्गव ने ये भी बताया कि ,'नेता प्रतिपक्ष के तौर पर मैं कह रहा हूं कि आपको पता भी नहीं चलेगा कि कब आपके चार-पांच विधायक कब इधर से उधर हो गए और आपके क्षेत्र का कोई और उम्मीदवार मुख्यमंत्री बन सकता है.' रैली में उन्होंने ये भी कहा कि राज्य के सबसे बड़े पद के लिए अपनी इच्छा को जताते हुए और ये भी कहा कि वो मुख्यमंत्री बनना चाहते है.

दरअसल भार्गव ने कमलनाथ सरकार के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया और यह दावा भी किया कि उन्हें अपनी सरकार के कार्यकाल के पूरा न करने की आशंका है और उन्हें अच्छी तरह से यह पता है कि जिस दिन विधायक इधर-उधर हुए सरकार गिर जाएगी. भार्गव ने कमलनाथ सरकार का बजट बहुत ही निराशाजनक बताते हुए कहा कि जो राशि केंद्र से राज्य सरकार मुहैय्या हुई है वे उसे लाने से मना कर दें. एक तरफ उन्हें केंद्र सरकार की मदद चाहिए और दूसरी तरफ उसकी आलोचना कर रहे हैं. यह सही नहीं है.

CAA Protest: प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़काने वाली पफी के 108 सदस्य गिरफ्तार

मध्य प्रदेश में स्वाइन फ्लू से पहली मौत, महू से सामने आया मामला

आंध्रप्रदेश के नए मुख्यमंत्री ने सत्ता में आते ही नई योजनाओं की मानो झड़ी ही लगा दी है ,आईये जानते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -