ग्लेन टर्नर का बड़ा बयान, कहा-
ग्लेन टर्नर का बड़ा बयान, कहा- "ऑस्ट्रेलिया, बेल्जियम, नीदरलैंड प्रबल दावेदार लेकिन..."
Share:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हॉकी खिलाड़ी ग्लेन टर्नर को लग रहा है कि उनका देश, मौजूदा चैंपियन बेल्जियम और नीदरलैंड आगामी पुरुष हॉकी वर्ल्ड कप जीतने के प्रबल दावेदार हैं लेकिन उन्होंने टोक्यो ओलिम्पिक ब्रॉन्ज मेडल विजेता  इंडिया को अपने ही घर में हल्के में लेने के विरुद्ध चेतावनी दी।

ऑस्ट्रेलिया, बेल्जियम, नीदरलैंड, मेजबान भारत, अर्जेंटीना, जर्मनी, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, फ्रांस, कोरिया, मलेशिया, स्पेन, दक्षिण अफ्रीका, जापान, चिली और वेल्स टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करने वाली 16 टीमें हैं जिसकी मेजबानी भुवनेश्वर और राउरकेला में संयुक्त रूप से 13 से 29 जनवरी तक की जाने वाली है।

2 बार के ओलिम्पियन टर्नर ने बोला है कि मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के पास एक बड़ा अवसर है। उन्होंने हाल ही में राष्ट्रमंडल खेलों में गोल्ड मेडल जीत लिया है। वे एक स्तरीय टीम हैं। मुझे पता है कि वे कैसे प्रशिक्षण लेते हैं और वे जीतने के लिए प्रशिक्षण लेते हैं। उनके मूल और बुनियादी सिद्धांत बहुत अच्छे हैं और मुझे लगता है कि यही उन्हें अलग कर रहा है।

साल 2010 और 2014 में लगातार दो  वर्ल्ड कप जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य रहे टर्नर ने बोला है कि मुझे लगता है कि बेल्जियम भी दावेदार हैं क्योंकि वे बहुतअच्छी फॉर्म में हैं। उन्हें इस वक़्त हराना कठिन है। और मुझे लगता है कि नीदरलैंड को भी शीर्ष में होना चाहिए और यदि वे अपनी क्षमता के मुताबिक खेलते हैं तो यह वास्तव में अच्छा होने वाला है। टर्नर ने बोला है कि भारत अपने घर में खेलेगा। मैं उन्हें अच्छा प्रदर्शन करते देखना पसंद करने लगा हूँ।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर क्यों भड़के वसीम अकरम ?

मैदान पर कपड़े क्यों सूंघने लगे आर अश्विन ? सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा Video

'सूर्या जो कर रहे, वो हर किसी के बस की बात नहीं..', SKY का मुरीद हुआ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -