'सूर्या जो कर रहे, वो हर किसी के बस की बात नहीं..', SKY का मुरीद हुआ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज
'सूर्या जो कर रहे, वो हर किसी के बस की बात नहीं..', SKY का मुरीद हुआ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम T-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मुकाबला करने के लिए तैयार है. गुरुवार (10 नवंबर) को एडिलेड में दोनों टीमों के बीच भिड़ंत होनी है, इस बीच भारतीय बैट्समैन सूर्यकुमार यादव सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है, इस बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियन बैट्समैन शेन वॉटसन ने कहा है कि जो सूर्यकुमार यादव कर रहे हैं, वो बहुत कम लोग कर पाते हैं. टीम इंडिया के बैट्समैन सूर्यकुमार यादव इस टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में जबरदस्त फॉर्म में हैं, अब उन्हें लेकर शेन वॉटसन ने बयान दिया है. शेन वॉटसन ने कहा कि सूर्या को यहां बल्लेबाजी करते देखना बहुत शानदार अनुभव है, वह उन्हें IPL में भी फॉलो करते रहे हैं.

शेन वॉटसन ने कहा है कि सूर्य ने IPL में जो किया, उसे इंटरनेशनल क्रिकेट में उसे दोहराना आसान नहीं है. ऑस्ट्रेलिया जैसे देश में आकर निरंतर रन बनाना हर किसी के बस की बात नहीं है. ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा कि गेंदबाज़ को पढ़ना और फिर उनके खिलाफ इस प्रकार के शॉट लगाना मज़ेदार है.

फील्डर्स के हिसाब से शॉट खेलना, ऑस्ट्रेलिया के बड़े मैदानों में रन बनाना  आसान बात नहीं है. बता दें कि भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने इस वर्ल्ड कप में बल्ले से जमकर आग ऊगली है. वे अब तक खेले गए पांच मुकाबले में 225 रन ठोंक चुके हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट लगभग 200 का रहा है. सूर्या अब तक 3 अर्धशतक जमा चुके हैं. 

ब्रेट ली की रफ़्तार के आगे 'सचिन' भी हुए थे पस्त, 14 बार बने थे इस गेंदबाज़ का शिकार

तिरंगा लेकर मैदान में घुसा लड़का, रोहित शर्मा के फैन पर लगा 6.5 लाख का जुर्माना, Video

विराट को मिला शानदार प्रदर्शन का इनाम, ICC ने पूरा महीना किया 'कोहली' के नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -