पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर क्यों भड़के वसीम अकरम ?
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर क्यों भड़के वसीम अकरम ?
Share:

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 विश्व कप सेमीफाइनल मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम और वकार यूनुस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की जमकर आलोचना की है। पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाजों ने ड्रेसिंग रूम की बातें सोशल मीडिया पर साझा करने के लिए PCB को आड़े हाथों लिया है। अकरम और वकार ने कहा है कि ड्रेसिंग रूम में जो कुछ भी होता है, उसे गोपनीय रखना चाहिए.

दरअसल, PCB ने T20 विश्व कप में भारत से शिकस्त के बाद ड्रेसिंग रूम में कप्तान बाबर आजम के भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. इसके बाद जब टीम ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया, तो बाबर और टीम के मेंटर मैथ्यू हेडन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया था. PCB की ऐसी ही हरकतों से अकरम और वकार दोनों नाराज़ हैं. अकरम ने एक खेल चैनल से कहा कि, यदि मैं बाबर आजम की जगह होता, तो वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को उसी वक़्त रोक देता, क्योंकि ड्रेसिंग रूम में कई निजी बातें भी होती हैं,और यदि उन्हें सार्वजनिक कर दिया जाता है, तो यह शर्मसार करने वाली हो सकती हैं. उन्होंने कहा कि, मुझे नहीं लगता किसी अन्य टीम ने वर्ल्ड कप में या उससे पहले ऐसा किया होगा। मैं प्रशंसकों की तादाद बढ़ाने की इच्छा समझ सकता हूं, मगर यह अति है.

वकार ने भी अकरम की बातों से सहमति जताते हुए कहा है कि, पहले भी ड्रेसिंग रूम की बातें सार्वजनिक होने से पाकिस्तान क्रिकेट को नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि, वसीम ने जो कहा मैं उससे 100 फीसद सहमत हूं। ड्रेसिंग रूम में जो कुछ भी होता है, उसे वहीं तक रहना चाहिए. यह अभी की समस्या नहीं है, इससे पहले भी ड्रेसिंग रूम की बातें मीडिया में लीक हो चुकी हैं. बता दें कि T20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल 9 नवंबर को सिडनी में होने वाला है. 

मैदान पर कपड़े क्यों सूंघने लगे आर अश्विन ? सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा Video

'सूर्या जो कर रहे, वो हर किसी के बस की बात नहीं..', SKY का मुरीद हुआ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज

बाजार में आई ऐश बार्टी की आत्मकथा 'My Dream Time’

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -