मैदान पर कपड़े क्यों सूंघने लगे आर अश्विन ? सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा Video
मैदान पर कपड़े क्यों सूंघने लगे आर अश्विन ? सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा Video
Share:

मेलबर्न: भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है और गुरुवार (10 नवंबर) को इंग्लैंड से भिड़ने के लिए तैयार है. टीम इंडिया यदि, यह वर्ल्ड कप जीत जाती है, तो उसका 15 वर्षों का सूखा खत्म हो जाएगा. ऐसे में हर किसी की नज़रें मैच पर जमी हुईं हैं, इस बीच भारत और जिम्बाब्वे मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो रविचंद्रन अश्विन का हैं. 

 

दरअसल, सुपर-12 स्टेज के अंतिम मुकाबले में जब टीम इंडिया और जिम्बाब्वे का मुकाबला हुआ, उस समय कप्तान रोहित शर्मा टॉस के लिए आए. इसी दौरान का एक वीडियो ट्विटर पर डाला गया है, जिसमें रोहित शर्मा से कुछ दूरी पर पीछे रविचंद्रन अश्विन दिखाई दे रहे हैं. यहां, अश्विन दो जैकेट हाथ में लिए खड़े हुए हैं और अपनी जैकेट पहचानने का प्रयास कर रहे हैं, ऐसा करते हुए वे आखिर में जैकेट को सूंघते हैं और अंत में एक जैकेट को अपने साथ ले जाते हैं. यह वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है.  30 लाख से अधिक लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और लगातार यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. लोगों ने मज़े लेते हुए इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि अपने कपड़े पहचानने का यह सबसे अच्छा तरीका है. यही नहीं जब यह वीडियो वायरल होते हुए अश्विन तक पहुंचा, तो वे भी खुद को कुछ कहने से नहीं रोक पाए.

 

दरअसल, क्रिकेटर अभिनव मुकुंद ने इस वीडियो को साझा किया, उन्होंने लिखा कि इस वीडियो को हज़ारों बार देख लिया ये बार-बार मुझे हंसा रहा है. अश्विन प्लीज़ हमें बताएं कि आपने सही स्वेटर चुनने के लिए ऐसा क्यों किया. इस ट्वीट पर अश्विन ने जवाब देते हुए कई प्वाइंट्स गिना दिए और बताया कि आखिर वह ऐसा क्यों कर रहे थे. रविचंद्रन अश्विन ने लिखा कि पहचान करने के लिए साइज को सही से देखा, वो काम नहीं किया. चेक किया कि क्या उसपर कुछ नाम लिखा है, लेकिन वो भी नहीं हुआ. आखिर में देखा कि परफ्यूम कौन-सा लगा है, वो नुस्खा काम कर गया. कैमरामैन को सलाम. फिरकी गेंदबाज़ का यह अंदाज हर किसी को भा गया और इस पर कई तरह के मीम्स बनने लगे. बता दें कि, अश्विन T20 वर्ल्ड कप के 5 मुकाबलों में 6 विकेट ले चुके हैं, जिसमे से 3 विकेट उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ लिए थे. 

'सूर्या जो कर रहे, वो हर किसी के बस की बात नहीं..', SKY का मुरीद हुआ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज

ब्रेट ली की रफ़्तार के आगे 'सचिन' भी हुए थे पस्त, 14 बार बने थे इस गेंदबाज़ का शिकार

तिरंगा लेकर मैदान में घुसा लड़का, रोहित शर्मा के फैन पर लगा 6.5 लाख का जुर्माना, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -