खाना बनाते हुए कम कपड़ो में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
खाना बनाते हुए कम कपड़ो में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं गिजेल ठकराल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर कर दिया है जिनसे आप नजरें ही नहीं हटा पाएंग. जी हाँ, हाल ही में गिजेल ने अपने इंस्टाग्राम पर बिना कपड़ों के तस्वीर शेयर की है और वह कुकिंग करते हुए नजर आ रहीं हैं, इस तस्वीर को देखने के बाद आप अपने होश खो देंगे. इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत सेक्सी नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज काफी अलग दिखाई दे रहा है.

हॉटनेस के कारण इस टीवी अभिनेत्री को ऑफर की जाती हैं अडल्ट फ़िल्में

 

गिजेल अक्सर ही अपनी हॉट फोटोस इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं और उनकी हर तस्वीर में उनकी हॉटनेस का कहर साफ़ नजर आता है. गिजेल ने कई ऐसे फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जो हॉट और सेक्सी रहे हैं. कुछ समय पहलेही उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया था और उसकी तस्वीरों को भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और उन तस्वीरों में वह बहुत सेक्सी नजर आईं थीं. गिजेल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं.

भारत की 'किम कर्दाशियां' ने शेयर की न्यूड फोटो

गिजेल का यह फोटो फिलहाल सबसे ज्यादा सुर्खियां हांसिल कर रहा है और इस फोटो में वह वाकई में बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. गिजेल काफ समय बाद ऐसे नजर आईं हैँ और यहीं वजह है कि उनके इस अंदाज को पसंद किया जा रहा है. गिजेल ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Cooking ....... तस्वीर में वह येलो रंग के ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं जो उनके अंग-अंग को दिखा रही है.

टीवी अपडेट्स

बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट बिकनी में सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका

एक बार फिर इस एक्ट्रेस ने की अश्लीलता हदें पार

इस अभिनेत्री को फैंस कह रहे हैं टीवी की किम कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -