एक बार फिर इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें पार
एक बार फिर इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें पार
Share:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं गिजेल ठकराल इन दिनों अपनी हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बना रहीं हैं उन्हें लगातार हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जा रहा है. आप सभी को बता दें कि गिजेल ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह काफी हॉट अंदाज दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लू ड्रेस पहनी है जो बहुत कामुक दिख रही है. इस तस्वीर में उनके प्राइवेट अंग भी साफ़ नजर आ रहे हैं जो काफी आकर्षक दिख रहे हैं.

बीच पर हॉट अंदाज में इश्कबाज की अनिका ने मनाया जन्मदिन

गिजेल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. गिजेल ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Some days I amaze myself other days I look for my phone while I’m holding it@mourya इसी के साथ उन्होंने और भी फोटोज शेयर की हैं. आपको बता दें कि गिजेल अक्सर ही अपनी हॉटनेस के कारण सुर्ख़ियों में रहीं हैं और उन्होंने कई न्यूड फोटोज भी क्लिक करवाई हैं जिनके कारण उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा है.

हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ रही ये टीवी एक्ट्रेस

 

गिजेल का हॉट अंदाज उन्हें अक्सर ही सुर्ख़ियों में ले आता है और इस बार वह कुछ ज्यादा ही हॉट हो गईं हैं. गिजेल कि यह तस्वीरें फिलहाल सभी लोगों को खूब पसंद आ रहीं हैं और इन्हे तेजी से शेयर भी किया जा रहा है.

 

टीवी अपडेट्स

सुरभि चंदना के को-स्टार्स ने दी उन्हें जन्मदिन की बधाई

पति पर भारी पड़ी भारती, कर दिया ऐसा काम

BiggBoss-12 : घर के अंदर बच्चे पैदा करने की प्लानिंग कर रहा है ये मशहूर कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -