बस करे एक मिस्डकॉल, हो जायेगा आपके मोबाइल पर 500 का रिचार्ज
बस करे एक मिस्डकॉल, हो जायेगा आपके मोबाइल पर 500 का रिचार्ज
Share:

कई बार ऐसा होता है कि हमे अर्जेंट कॉल करना होता है किन्तु हमारे मोबाइल में बैलेंस नहीं होता है, जिसकी वजह से हमें मुसीबतो का सामना करना पड़ता है, किन्तु अब आप एक मिस्डकॉल के जरिये अपना मोबाइल रिचार्ज करवा सकते है. जिसमे आप 10 रूपये से लेकर 500 रुपए तक का रिचार्ज करवा सकते है, किन्तु इसके लिए एच.डी.एफ.सी. बैंक का उपभोक्ता होना जरुरी है. अगर आप एच.डी.एफ.सी. बैंक यूज़र्स है तो 7308080808 नंबर पर मिस्ड कॉल देकर मोबाइल को रिचार्ज कर सकते हैं

एच.डी.एफ.सी. बैंक यूज़र्स को इस खास सेवा का लाभ लेने के लिए सबसे पहले नंबर ऐक्टिवेट करने के लिए एक मैसेज भेजना होगा जिसमे कितने रुपए का रिचार्ज कराना है बताना होगा. इसे एक्टिवेट करने के लिए अपने फोन के मैसेज बॉक्स में जाकर वहां ACT टाइप करके स्पेस दें, फिर मोबाइल ऑपरेटर का नाम डालें, जिसमें रिचार्ज करना है.

इसके बाद स्पेस देकर अपने एचडीएफसी बैंक अकाउंट नंबर के बाद के पांच अंक टाइप करे, इस मैसेज को 7308080808 पर भेजने के बाद इस सर्विस के एक्टिवेट होने का मैसेज आ जाएगा. इसके बाद जब भी आप 7308080808 पर मिस कॉल देंगे तब आपका रिचार्ज हो जायेगा. इस सेवा का लाभ एक दिन में एक ही बार लिया जा सकता है. रिचार्ज होने के बाद रिचार्ज के पैसे एचडीएफसी बैंक के अकाउंट से काट लिए जाएंगे.

कार ड्राइव करते समय ऐसे करे गियर शिफ्ट होंगे कई फायदे

3 लाख रूपये से भी कम कीमत में मिल रही है ये 3 कारें

ये है दुनिया की सबसे महंगी साइकिल कीमत है 25 लाख रूपये

BMW की बाइक G 310R के लिए भारतीयों को करना होगा 2018 तक इंतज़ार

यूरोप में लॉन्च की गई बेहतरीन स्टॉनिक एसयूवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -