3 लाख रूपये से भी कम कीमत में मिल रही है ये 3 कारें
3 लाख रूपये से भी कम कीमत में मिल रही है ये 3 कारें
Share:

आजकल हर कोई चाहता है कि उसके पास अपनी खुद की कार हो. लेकिन हर बार कार की बढ़ती कीमतें कई लोगो के कार के सपने को पूरा नहीं होने देती है. लेकिन आज हम आपको भारत की सबसे सस्ती और शानदार कारों के बार में बताने जा रहे है. ये कार आपको 3 लाख रूपये से भी काम कीमत में मिल जाएगी की. नए ज़माने की इन कारों में कई आकर्षक फीचर भी मौजूद है. वहीं अगर इन कारों के माइलेज की बात करें तो ये इसमें भी किसी से काम नहीं है. आइये जानते है इंडिया की सबसे ज्यादा पॉप्युलर बजट कारों के बारे में-

रेनॉल्ट क्विड-

इस समय देश में इस कार को जबरदस्त रिस्पांस मिलाहै लांच के बाद से कम्पनी के 1 लाख 30 यूनिट्स बिक चुके है इसकी शुरूआती कीमत 2.64 लाख रूपये है. इस कार में 800 cc का इंजन है जो 54 bhp की ताकत और 72 Nm का टॉर्क देती है. वहीं इसका एक वेरिएंट 1.0L के इंजन के साथ भी आता है. ट्रांसमिशन की बात करे तो इसमें ये कार दोनों, 5 स्पीड के MT (मैन्युअल) और AMT (आटोमेटिक मैन्युअल) ट्रांशमिशन के साथ आती है. इस कार का माइलेज भी जबरदस्त है कम्पनी ने 22.89 kmpl के माइलेज होने का दावा किया है.

टाटा टिआगो-

टाटा की इस कार को छोटा पैकेट बड़ा धमाका कहना गलत नहीं होगा. इस कार में काफी फीचर दिए गए है. कार 1.2 लीटर रेवट्रोन पेट्रोल इंजन और 1 .05 लीटर डीजल इंजन वेरिएंट में उपलब्ध है. इसके वेरिएंट भी 5 स्पीड के MT और AMT ट्रांसमिशन के साथ आते है. कार में एबीएस EBD स्पीड सेंसर ऑटो दूर लॉक, 2 फ्रंट एयर बेग है. वहीं कम्पनी ने डीजल वेरिएंट की 23.28 kmpl और पेट्रोल वेरिएंट की 19 24 कंप्ल की माइलेज का होने का दावा किया गया है.

आल्टो 800-

आल्टो 800 की कीमत इस डिस्काउंट से पहले 2 .46 लाख रूपये थी. लेकिन डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 1 .97 लाख हो गई है. इसमें 31 हजार रूपये का कंस्यूमर डिस्काउंट और 18 हजार रूपये का एक्सचेंज बोनस के रूप में दिया जा रहा है. जिसकी वजह से इस कार की कीमत इतनी कम हो गई है.आल्टो 800 इस कार की सबसे बड़ी खासियत है इसकी कम कीमत और लौ मैंटेनैंस. इस कार में 800 cc का इंजन लगा हुआ है. जो 47 bhp का पावर देता है और 69 NM का टॉर्क उत्पन्न करता है. वहीं इसका माइलेज भी जबरदस्त है यह कार 24.7 kmpl का माइलेज देती है.

कार खरीदनी है? बजट कम है? तो इनमे से एक कार आपके बजट की हो सकती है!

इस नए ऑफर के बाद 'रेनो क्विड' खरीदना हो गया और भी आसान!

सिर्फ पांच हजार रूपये की EMI पर खरीद सकते है ये 6 कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -