'मुझे जेल में ड्राई फ्रूट्स और मिनरल वाटर दो..', कोर्ट से सपा विधायक रमाकांत यादव की मांग
'मुझे जेल में ड्राई फ्रूट्स और मिनरल वाटर दो..', कोर्ट से सपा विधायक रमाकांत यादव की मांग
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के MLA रमाकांत यादव को शुक्रवार (9 जून) को MP-MLA कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान उन्होंने जज से कारागार में ड्राई फ्रूट और मिनरल वाटर मुहैया कराने की मांग की है। सपा विधायक रमाकांत ने अपनी बिगड़ती सेहत की दुहाई देते हुए कहा कि जेल में उन्हें डॉक्टर ने द्वारा बताया भोजन नहीं दिया जा रहा है। बता दें कि, फूलपुर पवई से सपा MLA रमाकांत यादव इस समय यूपी की फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में कैद हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, बाहुबली सपा MLA रमाकांत यादव को शुक्रवार को 4 मामलों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से MP/MLA कोर्ट में पेश किया गया। अहरौला और फूलपुर इलाके में हुए शराबकांड के 2 मामलों और अंबारी चौक पर 1998 में लोकसभा चुनाव के दौरान गोलीबारी के मामले में जज के छुट्टी पर होने के चलते अगली सुनवाई 20 जून को होगी। वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव के दौरान BSNL कर्मी से लूटपाट और मारपीट के मामले में सपा MLA की पेशी हुई थी। इस दौरान रमाकांत ने जज के समक्ष अपनी मांग रखी। उन्होंने कहा कि उनका ठीक से उपचार नहीं कराया जा रहा है। शुगर के कारण उनकी हालत बिगड़ती जा रही है। विधायक होने की वजह से प्रोटोकॉल का पालन होना चाहिए। उन्हें अच्छा भोजन और अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं।

रमाकांत यादव ने आगे कहा कि यदि सरकार उनका खर्च उठाने में सक्षम नहीं है तो उन्हें निजी खर्च पर भोजन और अन्य सुविधाओं के लिए इजाजत दी जाए। इसको लेकर रमाकांत के वकील की ओर से लिखित प्रार्थनापत्र भी अदालत में दिया गया। जिसको लेकर जज अशोक कुमार सिंह ने फतेहगढ़ जेल प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है। इस मामले को लेकर 22 जून को सुनवाई की जाएगी।

जुनैद बनना चाहता है हिन्दू, सीएम योगी से लगाई गुहार, लेकिन जान का दुश्मन बन बैठा उसी का परिवार !

NCP में शरद पवार की बेटी सुप्रिया को मिली बड़ी जिम्मेदारी, भतीजे अजित को लगा झटका

राजस्थान में 19000 किसानों की जमीनें कुर्क, नहीं चुका पाए कर्जा! 10 दिन में 'कर्जमाफी' का था वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -