ट्विटर पर छाए धनुष, ये फिल्म है वजह
ट्विटर पर छाए धनुष, ये फिल्म है वजह
Share:

धनुष के प्रशंसक ट्विटर पर #15YearsOfPudhupettai ट्रेंड करके पुधुपेट्टई के 15वें वर्ष का जश्न मना रहे हैं। उनमें से कई लोग उस दिन को याद करने के अलावा सोशल मीडिया पर फिल्म के अपने पसंदीदा दृश्यों और वीडियो के बारे में ट्वीट कर रहे हैं, जब उन्होंने सिनेमाघरों से फिल्म देखी थी। 

दिलचस्प बात यह है कि गीतांजलि सेल्वाराघवन ने भी फिल्म देखने का अपना अनुभव साझा किया। उसने खुलासा किया कि हालांकि वह एफडीएफएस को पकड़ने से चूक गई, लेकिन रिलीज के कुछ दिनों के बाद अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने के दौरान उसने पूरी तरह से आनंद लिया। गीतांजलि ने फिल्म पर अपना अंतिम शोध प्रबंध भी किया।

उनके ट्वीट में लिखा था, एफडीएफएस नहीं गई क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे पास कॉलेज था और मैं बंक नहीं कर सकता था। लेकिन कुछ दिनों बाद अपने दोस्तों के झुंड के साथ देखना याद रखें। फिल्म में अपने मास्टर्स के लिए शेफील्ड जाने के लिए चला गया प्रोडक्शन और पोस्ट प्रोडक्शन और फिल्म पर मेरा अंतिम टर्म शोध प्रबंध किया।" गीतांजलि ने यह भी साझा किया कि पुधुपेट्टई तमिल फिल्मों को देखने के तरीके में एक महत्वपूर्ण मोड़ था। उसने ट्वीट किया, "जिस तरह से मैंने तमीज़ फिल्में देखना शुरू किया, वह काफी महत्वपूर्ण था।

स्कूल में अपने दर्दनाक अनुभव को साझा करते हुए गौरी किशन ने किया ये बड़ा खुलासा

अपने पिता के जन्मदिन पर प्राची तेहलान ने बेहद ही अनोखे अंदाज़ में किया विश

'पद्मा' में एक मनोरोग रोगी की भूमिका निभा रही है मरीना माइकल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -