स्कूल में अपने दर्दनाक अनुभव को साझा करते हुए गौरी किशन ने किया ये बड़ा खुलासा
स्कूल में अपने दर्दनाक अनुभव को साझा करते हुए गौरी किशन ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

युवा और सुंदर अभिनेत्री गौरी किशन ने अपनी पहली फिल्म '96' में युवा जानू के रूप में विजय सेतुपति और तृषा की मुख्य भूमिका निभाई। प्रतिभाशाली अभिनेत्री जिसे हाल ही में धनुष अभिनीत 'कर्णन' में देखा गया था, एक्ट्रेस ने स्कूल में अपने दर्दनाक अनुभव के बारे में साझा किया। जिसे वह अपने स्कूल के अनुभव के बारे में बताती हैं। उत्पीड़न और कदाचार के लिए PSBB पर हाल ही में उजागर हुए, मैं यह सामने रखना चाहती हूं कि हिंदू सीनियर सेकेंडरी, अड्यार में मेरी स्कूली शिक्षा भी बेहद समस्याग्रस्त थी!

वही इसके बारे में अपने कई सहपाठियों से बात करने के बाद, हम सभी ने सामूहिक रूप से इस बात का एहसास होता है कि स्कूल के माहौल में बहुत अधिक अंतर्निहित सामान्यीकरण हुआ था। मैं उन शिक्षकों का नाम नहीं लेना चाहती जिन्होंने भावनात्मक ठेस पहुंचाई, लेकिन यह निश्चित रूप से इस तथ्य को कम नहीं करता है कि मैं संस्कृति में एक गंभीर बदलाव देखना चाहती हूं। स्कूल में वातावरण नरक के रूप में जहरीला था, पीएसबीबी, सीवी के व्यक्तिगत खातों को सुनने वाले प्रत्येक व्यक्ति को समान आघात का सामना करना पड़ा है। 

ईमानदारी से, इस बिंदु पर, मैं वास्तव में हैरान हूं कि गड़बड़ स्कूली शिक्षा के बावजूद, कई काफी हद तक ठीक है लेकिन बचपन का आघात (विशेषकर अनसुलझे वाले) गहरे चलते हैं, और मनोवैज्ञानिक रूप से साबित होता है कि वयस्कता में भी कई मुद्दों का सामना करने के पीछे यही कारण है। यह याद करते हुए कि यह अप्रियता दर्दनाक रही है, लेकिन मेरे सीने से एक बहुत बड़ा बोझ है। अब मैं चाहता हूं कि आप में से अधिक से अधिक लोग इसे स्कूल प्रशासन के साथ औपचारिक रूप से उठाने के लिए अपने व्यक्तिगत खातों के साथ सामने आएं, ताकि हम कम से कम उम्मीद कर सकें कि आगामी बैचों को समान दुर्व्यवहार का सामना नहीं करना पड़ता!"

ऑल-इलेक्ट्रिक आई-पेस को एकीकृत करने के लिए JLR और Google ने की साझेदारी

JEE Advanced 2021: कोरोना के चलते टली JEE एडवांस एग्जाम, नई तारीख का ऐलान जल्द

केंद्र सरकार पर बरसे राहुल, कहा- सत्ता में बैठे लोग लक्षद्वीप को नष्ट कर रहे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -