'गेस्ट हाउस में कपड़े बदलने के दौरान चालू था CCTV...,' छात्राओं ने खोली पोल!
'गेस्ट हाउस में कपड़े बदलने के दौरान चालू था CCTV...,' छात्राओं ने खोली पोल!
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक गेस्ट हाउस में ठहरीं छात्राओं के कपड़े बदलने का वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है। जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के तहत छात्राएं गेस्ट हाउस के डॉरमेट्री में कपड़े बदल रही थीं, हालाँकि उसी दौरान उन्हें कुछ शक हुआ और उन्होंने इस बारे में शिकायत पुलिस से की। उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर CCTC के DVR को जब्त कर लिया। अब पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के परेडकोठी इलाके का है।

UP में अगले 3 तक बारिश से होगा हाल बेहाल, ग्रेटर नोएडा में धंसी सड़क

कोलकाता से टूर पर आया छात्राओं का दल यहां जेपी गेस्ट हाउस में रुका था। इसी गेस्ट हाउस के डोरमेट्री में ठहरी लड़कियों ने पुलिस से शिकायत कर कहा कि, 'जिस डॉरमेट्री में रुकी हैं, वहां लगा सीसीटीवी कैमरा कपड़े बदलने के दौरान चालू था। कैमरे में तस्वीरें भी रिकॉर्ड हुई हैं। ' उनकी शिकायत मिलने के बाद सिगरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। यहाँ महिला पुलिसकर्मियों ने गेस्ट हाउस संचालक से पूछताछ की और सीसीटीवी का डीवीआर जब्त कर लिया।

'CMO साहब इन लोगों को मैनर्स सिखा दीजिये', डॉक्टर के कुर्सी न ऑफर करने पर भड़की SDM बोली

हालाँकि इस मामले के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। दूसरी तरफ इस संबंध में चेतगंज क्षेत्र के एसीपी विकास श्रीवास्तव ने बताया कि, ''कोलकाता से आई लड़कियों के दल ने डॉरमेट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे के चालू होने की शंका पर उसे कपड़े से ढक दिया था। इसके बाद शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी के डीवीआर को जब्त कर लिया है। DVR की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।''

UP में आफत की बारिश से अब तक 27 की मौत, आज बंद रहेंगे स्कूल

ट्रेन रद होने के कारण अटक रहे जरूरी काम, किया जाएगा रेल रोको आंदोलन

गद्दारों ने शिवसेना के नाम और सिंबल को फ्रीज करवाने का नीचता से भरा काम किया है: आदित्य ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -