'CMO साहब इन लोगों को मैनर्स सिखा दीजिये', डॉक्टर के कुर्सी न ऑफर करने पर भड़की SDM बोली
'CMO साहब इन लोगों को मैनर्स सिखा दीजिये', डॉक्टर के कुर्सी न ऑफर करने पर भड़की SDM बोली
Share:

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में उपजिलाधिकारी सदर से जुड़ा एक मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ महिला अधिकारी मेडिकल ऑफिसर द्वारा कुर्सी ऑफर नहीं करने पर नाराज हो जाती हैं। जी हाँ और इसके बाद सीएमओ को फोन करके बोलती हैं कि 'इनको मैनर्स सिखा दीजिए नहीं तो खिंचवा कर थाने में बैठवा दूंगी'। बताया जा रहा है उपजिलाधिकारी सदर सीएमओ साहब को फोन पर गुस्से में बोलती नजर आई कि सीएमओ साहब इन लोगों को मैनर्स सिखा दीजिए। कल मै लिखित रूप में डीएम साहब को रिपोर्ट भेजूंगी। चंद्रकांत (मेडिकल ऑफिसर) यह किस पोस्ट पर हैं। इनसे तो मैं बात ही नहीं करूंगी और अगर अगली बार ऐसे बात की तो खिंचवा कर डॉक्टरों को थाने में बैठवा दूंगी।

पढ़ाने के बहाने मौलवी करता था छेड़छाड़, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

जी दरअसल गुस्से में जो महिला अधिकारी थीं उनका नाम स्वाति शुक्ला है। वह एसडीएम सदर के पद पर तैनात हैं। ऐसा बताया गया कि बीती रात एक युवती द्वारा जहर खाने के मामले में वह बयान लेने अस्पताल पहुंची थीं। ऐसे में यहाँ पर इमरजेंसी में तैनात इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर चंद्रकांत ने महिला अधिकारी को अपनी कुर्सी ऑफर नहीं किया।

10 अक्टूबर से शुरू होगा कार्तिक का महीना, भूल से भी ना करें ये काम

इसी बात को देखते हुए महिला अधिकारी इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर पर आग बबूला हो गईं और उन्होंने सीएमओ को फोन करके खरी-खोटी सुना दी। हालाँकि इस घटना के सामने आने के बाद एसडीएम ने इस मामले में लड़की के उपचार के लिए डायरेक्शन देने की बात बताकर पूरे मामले से पल्ला झाड़ने के प्रयास में है। दूसरी तरफ, मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या ने इस मामले में एसडीएम को शिष्टाचार में रहने की बात कही हैं।

नशे के विरुद्ध इंदौर पुलिस का कड़ा "प्रहार", 2 हुक्का बार को भी किया गया सील

'वानर सेना की जगह 'चिंपांजी' दिखाए गए', 'आदिपुरुष' के खिलाफ याचिका दायर कर स्टे की मांग

इंटरनेशनल सोया कॉन्क्लेव की हुई शुरुआत, देश – विदेश के सैकड़ों प्रतिनिधियों ने लिया भाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -