ऐसी उंगलियों वाली लड़कियां होती है भाग्य की धनी, ससुराल को बना देती हैं मालामाल

Jan 03 2019 07:30 PM
ऐसी उंगलियों वाली लड़कियां होती है भाग्य की धनी, ससुराल को बना देती हैं मालामाल

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि एक व्यक्ति के जीवन में शादी और विवाह एक बहुत ही प्रमुख फैसला होता है जिसे बहुत सोच समझकर लिया जाता है. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र की शाखा समुद्रशास्त्र में शरीर की बनावट और चिन्हों के द्वारा आपकी किस्मत को चमकाने वाली लड़की के बारे में आप जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. जी हाँ, एक लड़की के शरीर के अंगों की बनावट उसके बारे में कई राज खोलती है जो आप जान सकते हैं. जी हाँ, अब अगर आपकी शादी होने वाली हैं या फिर शादी की बात चल रही हैं, तो लड़की पसंद करने से पहले उसकी उंगलिया जरूर देखे, क्योंकि उसकी उंगलिया देखकर आप उसके व्यवहार के बारे में जान सकते हैं. आइए बताते हैं. 


लड़कियों की उंगलियां गोल और लंबी होना-  कहते हैं अगर लड़की की उंगलियां गोल और लंबी हैं, तो वह खुद और लड़के के भविष्य दोनों के लिए बहुत भाग्यशाली होती हैं, ऐसी लड़कियों को जीवन में सारे सुख और भोग विलास की प्राप्ति होती हैं, तथा अपने भाग्य से अपने होने वाले पति को भी सुख देती हैं.


हथेली का बड़ा होना-  कहा जाता है जिन लड़कियों की हथेली बड़ी और उंगलियां गोल और मोटी होती हैं, वो अपने आसपास समृद्धि का वातावरण बनाएं रखने वाली होती हैं.


आगे से उंगलियां पतली होना- ऐसा माना जाता है जिन लड़कियों की उंगलियां आगे से प​तली और सभी पोर बराबर और सुंदर हो उनसे शादी करने से सुखी और शांतिमय वैवाहिक जीवन की प्राप्ति होती हैं और ऐसी लड़की घरवालों के समन्वय के साथ गृहस्थी को चलाने वाली मानी जाती हैं.


उंगलियों का सीधी और चिकनी होना- कहा जाता है जिन लड़कियों की उंगलियां सीधी, मांसल और चिकनी होती है वह साक्षात लक्ष्मी मानी जाती हैं और उनसे घर में सुख, संपदा और सम्मान बढ़ता जाता है.

अगर होना चाहते हैं मालामाल तो शाम को घर की छत पर फेंक दें यह चीज़

गरीबो और अविवाहितों का मसीहा है यह फूल, रख लें घर के इन कोने में

नए साल पर इन दो राशियों को अमीर बनाने वाले हैं शनिदेव