गरीबो और अविवाहितों का मसीहा है यह फूल, रख लें घर के इन कोने में

Jan 02 2019 05:30 PM
गरीबो और अविवाहितों का मसीहा है यह फूल, रख लें घर के इन कोने में

कहते हैं घर के वास्तु को सही रखने से किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होती है और अगर घर का वास्तु सही हो तो आसनी से जीवन कट जाता है. जी हाँ, वहीं वास्तु में फूलों का अहम योगदान माना जाता है कहते हैं जिस घर में रंग-बिरंगे फूल लगे होते हैं उस घर से नकारात्मकता दूर रहती है.

जी हाँ, ऐसा माना जाता है कि फूल खुशहाली का प्रतीक होते ही हैं और इसी के साथ ही एक फूल को फेंगशुई में बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है. जी हाँ, कहते हैं यह फूल कुंवारों के लिए बड़े ही काम का होता है क्योंकि इसे घर में रखने से उनकी शादी हो जाती है. जी हाँ, ऐसा माना जाता है कि अगर इस फूल को घर में लगाया जाए तो अविवाहितों का विवाह होने के योग बनने लगते हैं और जल्दी ही उन्हें अपना मनचाहा जीवनसाथी मिलता है.

जी हाँ, अब अगर आप अविवाहित हैं तो आप इस फूल को अपने घर में रख सकते हैं. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि इस फूल को पियोनिया के फूल के नाम से पुकारा जाता है और फेंगशुई के अनुसार जिस घर में ये फूल लगा होता है उस घर में धन-धान्य की कमी नहीं होती है. जी हाँ, इसी के साथ ही जिन लोगों की शादी प्रयास करने के बाद भी नहीं हो रही है ऐसे लोगों को ये फूल घर में लगाना लाभदायक रहता है. ज्योतिषों की माने तो फेंगशुई के अनुसार ये पौधा घर में लगाने से विवाह के योग बनने लगते हैं और व्यक्ति को बहुत अच्छा जीवनसाथी मिल जाता है.

नए साल की रात घर में प्रवेश कर सकती है नकारात्मक शक्तियां, ऐसे करें पहचान

गणेश गायत्री मंत्र से आप सफल बना सकते हैं अपना जीवन, ऐसे करें जाप

नए साल के पहले दिन पहने अपना लकी रंग वरना होगा बुरा ही बुरा..