नए साल पर इन दो राशियों को अमीर बनाने वाले हैं शनिदेव

Jan 02 2019 05:00 PM
नए साल पर इन दो राशियों को अमीर बनाने वाले हैं शनिदेव

दुनियभर में राशियों से सभी की किस्मत का पता लगाया जा सकता है कि उनके साथ आगे क्या होने वाला है. ऐसे में इस दुनिया में हर मनुष्य की इच्छा यही होती है कि उन पर शनिदेव की असीम कृपा बनी रहें जिससे वह हमेशा सफल होते जाए लेकिन ऐसा बहुत कम हो पता है. ऐसे में कहते हैं हिन्दू धर्म के अनुसार शनिवार का दिन शनिदेव का माना जाता है और कहते हैं इस दिन मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ रहती है. ज्योतिषों के अनुसार इस बार पूरे 19 साल तक शनिदेव इन 2 राशियों पर मेहरबान होने वाले हैं. जी हाँ, ज्योतिष के अनुसार इस साल दो रहियों के ऊपर शनिदेव जमकर मेहरबान होने वाले हैं और उनके सभी काम बनने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि शनिदेव जिस भी मनुष्य पर अपनी कृपा दृष्टि करते हैं, उसे रातों-रात में मालामाल कर देते हैं. इसी के साथ ऐसा भी माना जाता है अगर ये किसी मनुष्य पर क्रोधित हो जाते हैं, तो उस व्यक्ति का पूरा जीवन दुखमय रहता है और उसे कभी सुख नहीं मिलता है. ऐसे में आज हम आपको उन 2 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर शनिदेव बहुत ज्यादा मेहरबान नजर आ रहे हैं और उन्हें मालामाल करने वाले हैं.

सिंह राशि - कहा जा रहा है कि इस बार सिंह राशि के जातकों पर शनिदेव आज से 19 साल तक मेहरबान रहने वाले हैं और इन राशि के लोगों के जीवन में कई नए बदलाव होने वाले हैं. इन्हे खूब सारा धन भी मिलने वाला है.

मीन राशि - आप सभी को बता दें कि इस राशि वालों के बारे में ज्योतिष का कहना है कि इनपर शनिदेव आज से पूरे 19 साल तक मेहरबान रहने वाले हैं और इन्हे अचानक से कई लाभ होने के योग है. इनके जीवन में इस साल जमकर धन की बरसात होने वाली है.

नए साल की रात घर में प्रवेश कर सकती है नकारात्मक शक्तियां, ऐसे करें पहचान

गणेश गायत्री मंत्र से आप सफल बना सकते हैं अपना जीवन, ऐसे करें जाप

नए साल के पहले दिन पहने अपना लकी रंग वरना होगा बुरा ही बुरा..