घर पर अकेली थी प्रेमिका, आ गया प्रेमी और करने लगा संबंध बनाने की जिद...
घर पर अकेली थी प्रेमिका, आ गया प्रेमी और करने लगा संबंध बनाने की जिद...
Share:

एक बार फिर अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर का है जहाँ के चंदवक क्षेत्र में घर में घुसकर अस्मूत लूटने का प्रयास कर रहे प्रेमी की प्रेमिका ने लोहे की राॅड से हत्या कर दी है. इस मामले के सामने आने के बाद सारे क्षेत्र मे सनसनी मच गई है. वहीं मिली खबरों के अनुसार चंदवक क्षेत्र के गाजीपुर रोड निवासी संपत्ति राम गुप्ता की पुत्री शर्मिला इलाहाबाद में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी और मड़ार गांव निवासी शिवम सिंह के साथ उसके प्रेम संबंध थे.

खबरों के अनुसार दोनों में अक्सर बातचीत होती थी और दोनों अक्सर मिला करते थे. ऐसे मे बीते दिनों युवती अपने घर आई थी और बीते बुधवार को जब घर पर कोई नहीं था तो शिवम युवती के घर आया था और उससे बातचीत की. वहीं अब युवती का आरोप है कि शिवम जैसे ही घर आया उसने पहले बातें की और फिर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. ऐसे मे उसे कुछ समझ नहीं आया और दोनों में हाथापाई होने लगीं. उसी दौरान युवती ने उसके सिर पर रॉड से वार कर दिया और घायल युवक की अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गई.

इस मामले मे युवती ने इसकी सूचना अपने भाइयों को देने के साथ ही अपने वकील पिता को भी दी और घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया और युवती और उसके भाइयों तथा पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

शादी के एक महीने बाद ही पति ने पत्नी को दिया ऐसा तोहफा कि...

भाजपा नेता हत्याकांड: शिवराज ने कमलनाथ को लिखा पत्र, कहा कांग्रेस आते ही शुरू हो गए अपराध

मेलबर्न : बहन से बात करते वक्त इज़रायली छात्रा को मारी गोली, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -