प्रेमी ने प्रेमिका को कहा- 'तुमसे मन भर गया अब तुम्हारी बेटी....' और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला हरियाणा से सामने आया है. इस मामले में जींद जिले के करेला गांव में दो हफ्ते पहले हुई एक हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. वहीं खबरों के मुताबिक कैनाल गार्ड बिजेंद्र की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी प्रेमिका राजबाला, उसके दो भाइयों और गांव के एक युवक को गिरफ्तार किया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए दोनों लड़के महिला के मामा के बेटे हैं और हत्या में महिला के साथ भिवानी जिले के सालेवाला गांव के निवासी सुनील और मामा के दो लड़के सतीश व रविंद्र भी शामिल रहे थे.

इस मामले में बताया गया कि बिजेंद्र की हत्या करीब 1 लाख 60 हजार रुपए की सुपारी देकर करवाई गई थी. इस मामले में पुलिस की पूछताछ में हत्या के आरोपियों ने सारे खुलासे कर दिए और उन्होंने कहा कि, ''पिछले करीब 6-7 वर्षों से कैनाल गार्ड बिजेंद्र का प्रेम संबंध गांव की ही महिला राजबाला के साथ था. बिजेंद्र अपनी प्रेमिका राजबाला की बेटी पर बुरी नजर रखता था और उसके साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था. इसके लिए वह लगातार राजबाला पर दबाव डालता था. और कहता था, 'तुमसे मन भर गया है अब तुम्हारी बेटी से मन भरवाना है.''''

वहीं जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि ''अवैध संबंधों के चलते और बेटी पर बुरी नजर के चलते बिजेंद्र की हत्या हुई थी.'' इस मामले में महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया है और खबर में यह भी सामने आया है कि बिजेंद्र की हत्या की सुपारी एक लाख 60 हजार रुपए में दी गई थी. इसी के साथ एक लाख 44 हजार रुपए दे दिए गए थे और रुपये कई बार अलग अलग करके दिए गए थे. वहीं 34 हजार रुपए एक बार नकद और 30 हजार रुपए दूसरी बार नकद दिए गए और 50 हजार रुपये मृतक की प्रेमिका के खाते से व 30 हजार रुपये प्रेमिका की बेटी के खाते से हत्यारोपियों को ट्रांसफर किए गए थे.

ट्रेन से कटकर होमगार्ड जवान समेत तीन लोगों की मौत

अवैध होर्डिंग गिरते ही स्कूटी लेकर गिर गई युवती, आ रहे टैंकर ने दे दी मौत

शराब पीकर गाड़ी चला रहा था छोटा भाई, बड़े भाई ने डांटा तो ले ली जान

Most Popular

- Sponsored Advert -