शराब पीकर गाड़ी चला रहा था छोटा भाई, बड़े भाई ने डांटा तो ले ली जान

Sep 13 2019 05:00 PM
शराब पीकर गाड़ी चला रहा था छोटा भाई, बड़े भाई ने डांटा तो ले ली जान

हाल ही में अपराध का एक मामला हरदोई से सामने आया है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के टड़ियावां क्षेत्र में शराब पीकर वाहन नहीं चलाने की नसीहत देने पर एक युवक ने बड़े भाई की भाला घोपकर हत्या कर दी और फरार हो गया है. इस मामले में पुलिस सूत्रों ने बीते गुरुवार को यह जानकारी दी. वहीं उन्होंने बताया कि टड़ियावां इलाके के जिगनिया गांव निवासी सत्येंद्र कुमार का छोटा भाई अनुराग वाहन चलाता है और दो-तीन दिन पहले अपने वह शराब पीने के बाद लापरवाही से वाहन चला रहा था.

वहीं जिसकी शिकायत गांव के लोगों ने उसके बड़े भाई सत्येन्द्र से की थी. इस मामले में उन्होंने बताया कि छोटे भाई की शिकायत मिलने के बाद सत्येन्द्र बुधवार रात अनुराग को शराब पीकर वाहन नहीं चलाने के संबंध में समझा रहा था और उसके बाद इस बात को लेकर दोनों भाईयों के बीच में कहासुनी हो गई.

वहीं बात बढ़ने पर अनुराग ने पास रखा भाला बड़े भाई के पेट में घोपकर दिया और फरार हो गया. इस मामले में पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल ले गए जहाँ जाते समय उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं इस सिलसिले में मामला दर्ज कर पुलिस हत्यारोपी की तलाश में लग गई है और जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

बिहार: दहेज़ के लिए ससुराल वालों ने किया बहु का क़त्ल, पति समेत 4 पर केस दर्ज

बेटी के शादी के एक हफ्ते पहले तक बाप लुटता रहा आबरू, माँ भी देती थी साथ

गायब हुई शिक्षक की 23 वर्षीय बेटी और फिर WhatsApp पर आईं ऐसी तस्वीरें!