अवैध होर्डिंग गिरते ही स्कूटी लेकर गिर गई युवती, आ रहे टैंकर ने दे दी मौत

Sep 13 2019 03:22 PM
अवैध होर्डिंग गिरते ही स्कूटी लेकर गिर गई युवती, आ रहे टैंकर ने दे दी मौत

हाल ही में अपराध का एक मामला तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से सामने आया है. इस मामले में 23-वर्षीय महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की उस समय मौत हो गई, जब एक अवैध होर्डिंग उसके ऊपर जा गिरा, और उसके बाद एक वॉटर टैंकर ने उसे कुचल दिया. जी हाँ, यह दृश्य बहुत भयावह रहा और इसके बाद सनसनी फ़ैल चुकी है. इस मामले में हादसे के तुरंत बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया. खबरों के मुताबिक यह हादसा गुरुवार शाम को हुआ.

इस मामले में बताया जा रहा है कि अवैध होर्डिंग एआईएडीएमके का था और होर्डिंग पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. पलानीसामी तथा उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के अलावा भूतपूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की तस्वीरें थीं. स्थानीय नेता सी. जयगोपाल ने इसे लगवाया था. वहीं सॉफ्टवेयर इंजीनियर 23 वर्षीय सुबाश्री अपने ऑफिस से घर की ओर जा रही थी तभी हादसे का शिकार हुई. इस मामले में पुलिस ने अब टैंकर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं इस हादसे के बाद राज्य में सियासत गरमा गयी और विपक्षी दल डीएमके के अध्यक्ष एमके स्टालिन ने एआईएडीएमके के बैनर पर गिरने के बाद कथित तौर पर चेन्नई में युवती की मौत पर कहा कि सरकार और पुलिस अधिकारियों की लापरवाही के कारण सुबाश्री की मौत हुई है.

इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि यह अवैध बैनर इससे पहले भी एक और जान ले चुके है. इस मामले में डीएमके के विधायक ई करुणानिधि ने भी इस हादसे पर कहा कि यह बैनर सरकार द्वारा लगाया गया है और उन्होंने कहा ''हमारी पार्टी इस बात की वकालत करती रही है कि बैनर संस्कृति को खत्म होना चाहिए.''

बहन की हत्या के बाद भाई ने पी लिया एसिड

केरोसिन डालकर 17 वर्षीय लड़की ने लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

विवाद-विवाद में बेटे ने कर दी पिता की हत्या