मैनचेस्टर यूनाइटेड के फुटबॉलर पर गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर इल्जाम
मैनचेस्टर यूनाइटेड के फुटबॉलर पर गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर इल्जाम
Share:

मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के फॉरवर्ड और स्टार खिलाड़ी मेसन ग्रीनवुड के ऊपर उनकी प्रेमिका हैरियट रॉबसन ने शारीरिक दुर्व्यवहार और मारपीट के गंभीर इल्जाम लगाया जा चुका है। रॉबसन ने गंभीर चोटों की फोटोज के साथ कई चौंकाने वाले पोस्ट भी कर दिए है। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई फोटोज और वीडियो पोस्ट कर दिए है, जिनमें से एक में उनके होठों से बुरी तरह से खून बहता हुआ दिखाई दे रहा है तो अन्य तस्वीरों में उनके चेहरे और शरीर में कई स्थान पर चोट के निशान भी नज़र आ रहे। महिला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक ऑडियो फ़ाइल भी अपलोड की है, जिसमें एक पुरुष को उनके साथ कई आपत्तिजनक बातें कहते सुना भी सुन सकते है। 

रॉबसन ने अपनी चोट वाली फोटोज को साझा करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है, "हर कोई जो जानना चाह रहे है कि मेसन ग्रीनवुड वास्तव में मेरे साथ क्या करता है।" मेसन ग्रीनवुड की प्रेमिका हैरियट द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई फोटोज और ऑडियो फाइल तेजी से वायरल होने लगी है। इसे देखते हुए मैनचेस्टर यूनाइटेड ने भी बड़ी कार्रवाई की है। मैनचेस्टर ने मेसन ग्रीनवुड को अगली सूचना तक प्रशिक्षण या खेलने से प्रतिबंधित किया जा चुका है।

हालांकि जिससे पूर्व यूनाइटेड ने पूरे केस पर एक बयान जारी कर लिखा, "हम सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाली फोटोज और इल्जामों से अवगत हैं। जब तक तथ्य स्थापित नहीं हो जाते है, हम कोई और टिप्पणी नहीं करने वाले है। मैनचेस्टर यूनाइटेड किसी भी तरह की हिंसा की आलोचना भी कर रहा है।" ग्रीनवुड यूनाइटेड के लिए एक उभरते हुए सितारे हैं, जिन्हें क्लब के दिग्गज सर एलेक्स फर्ग्यूसन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ियों में से एक मानते हैं।

 

 

 

एश्ले बार्टी ने अपने नाम किया पहली बार बड़ा खिताब

फाइनल में पहुंचने वाले मेदवेदेव आखिर किस वजह से लगा जुर्माना, जानिए क्या है मामला

लम्बे वक़्त के बाद शाहरुख़ खान ने की परदे पर वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -