बोरवेल ने ली MP के एक और मासूम की जान, खेलते-खेलते हुआ था हादसा
बोरवेल ने ली MP के एक और मासूम की जान, खेलते-खेलते हुआ था हादसा
Share:

अलीराजपुर: मध्य प्रदेश में बोरवेल ने एक और मासूम की जान ले ली है। अलीराजपुर में बोरवेल में गिरे बच्चे को 3 घंटे चले रेस्क्यू के पश्चात् बाहर निकाल लिया गया। तत्पश्चात, उसे चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्राप्त खबर के मुताबिक, खंडाला डावरी फलिया गांव में 5 वर्षीय विजय मंगलवार को शाम को अचानक बोरिंग में गिर गया था।

मासूम खुले बोरवेल के पास खेल रहा था। इसी के चलते दुर्घटना हो गई। विजय के पिता दिनेश ने तुरंत इसकी खबर गांव वालों को दी। तत्पश्चात, पुलिस को खबर दी गई। खबर प्राप्त होते ही अलीराजपुर कलेक्टर डॉ। अभय बेडेकर व एसपी राजेश व्यास सहित SDRF की टीम मौके पर पहुंची तथा बचाव कार्य आरम्भ कर मासूम को बोरवेल से निकाल लिया। खबर प्राप्त होते ही कुछ JCB एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। सभी लोग अपने-अपने स्तर पर बच्चे की जान बचाने के लिए राहत कार्य में जुटे रहे। JCB से बोरिंग के समानांतर निरंतर खुदाई की गई। रात होने पर मौके पर रोशनी की व्यवस्था की गई तथा रेस्क्यू का काम जारी रहा। बोरिंग के पास ही खुदाई की गई। बोरिंग के ऊपर से बच्चे की आवाज आ रही थी।

बच्चा बोरिंग के भीतर 30 फीट की गहराई में फंसा हुआ था। वहीं बच्चे के माता-पिता और परिजन निरंतर गुहार लगा रहे थे। जैसे-जैसे इसकी जानकारी आसपास के गांवों के लोगों को लगी तो वे भी मौके पर निरंतर पहुंचे। 3 घंटे तक चले रेस्क्यू के पश्चात् बच्चे को बाहर निकाल लिया गया। मगर उसे जब हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने बताया कि ये बोरवेल खेत में थैले से ढंका था। खेलते-खेलते बच्चों ने थैला हटाया तथा अंदर झांकने लगे, इसी के चलते 5 वर्ष का विजय इसमें गिर गया। 

370 पर 'सुप्रीम' फैसले से कौन-कौन नाराज़ ? दुनिया में चीन-पाकिस्तान, भारत में कांग्रेस-PDP !

'मुसलमानों को आगे आना चाहिए और सभी विवादित धार्मिक स्थल...', RSS नेता इंद्रेश कुमार ने की अपील

MP के नए CM से शिवराज सिंह चौहान ने की विशेष मांग, बोले- 'इसके लिए जगह मुझे मिलती रहे ताकि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -