युवक के प्यार में ऐसी दीवानी हुई महिला कि उसकी पत्नी से कहा- 'मेरी सारी प्रॉपर्टी ले लो अपना पति दे दो'
युवक के प्यार में ऐसी दीवानी हुई महिला कि उसकी पत्नी से कहा- 'मेरी सारी प्रॉपर्टी ले लो अपना पति दे दो'
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में 57 साल की एक सरकारी महिला अफसर को अपने से जूनियर 45 साल के सहकर्मी से इतना प्रेम हो गया कि एक दिन वह उसके घर पहुंच गई और उसकी पत्नी से कहा कि, 'मेरी सारी प्रॉपर्टी ले लो और अपना पति मुझे दे दो.' जी हाँ, आप भी जानने के बाद हैरान रह गए ना तो आपको बता दें कि यह मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है. यह मामला भोपाल के फैमिली कोर्ट में 17 अप्रैल के बाद काउंसिलिंग के लिए आया और इस मामले की काउंसलिंग कर रहीं काउंसलर सरिता राजानी ने इस मामले के बारे में जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि, ''मध्य प्रदेश के सरकारी विभाग में अहम पद पर पदस्थ महिला सरकारी अफसर के पति की 10 साल पहले मौत हो गई. उसके बाद बहू-बेटे भी उसके साथ तिरस्कार की भावना रखने लगे. ऐसे में उनके साथ काम करने वाले 45 साल के एक सहकर्मी से उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं.'' इस बीच कोरोना वायरस के कारण चल रहे देशव्यापी लॉकडाउन में 25 मार्च से अकेले रहने के दौरान महिला को अपने साथ काम करने वाले युवक की कमी खलने लगी तो 17 अप्रैल को वह उसके घर ही पहुंच गईं. वहीं उस दौरान किचन में काम कर रही युवक की पत्नी जब किचन से बाहर आई तो कमरे में नजारा देखकर हैरान रह गई.

जी दरअसल महिला सरकारी अफसर ने वहीं युवक की पत्नी से कहा कि, ''वह सारी प्रॉपर्टी ले ले लेकिन अपना पति उसे दे दे.'' इस बात को सुनते ही घर में हंगामा मच गया और फिर महिला के बहू-बेटे भी वहां पहुंचे. उसके बाद यह मामला फैमिली कोर्ट में काउंसिलिंग के लिए गया. देखते ही देखते यह मामला और बिगड़ गया. उसके बाद जब पति ने भी अपनी पत्नी से कह दिया कि वह महिला को अकेले नहीं छोड़ सकते तो इस पर पत्नी ने कहा कि 14 साल बाद पति ने उसे धोखा दिया है, वह उसे कभी माफ नहीं कर सकती. यह सब हो जाने के बाद दोनों पक्षों को लगातार समझाया जा रहा है.

भाई को कुंए में फ़ेंककर उसकी बहन के साथ 7 दरिंदों ने किया गैंगरेप

रात 1 बजे इंटर की छात्रा संग पांच लड़कों ने किया रेप

खेजड़ी से गिरने पर युवक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -