भाई को कुंए में फ़ेंककर उसकी बहन के साथ 7 दरिंदों ने किया गैंगरेप
भाई को कुंए में फ़ेंककर उसकी बहन के साथ 7 दरिंदों ने किया गैंगरेप
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश का है जहाँ इस समय दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जी दरअसल जो ताजा मामला सामने आया है वह बुधवार की रात का है. इस मामले में एक लड़की अपने गांव से भाई के साथ पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल लेने आई थी उसी दौरान आरोपियों ने भाई के साथ मारपीटकर उसे कुंए में फेंक दिया. वहीँ उसके बाद आरोपियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस दुष्कर्म में सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसमें 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है.

खबर मिली है कि इस दुष्कर्म को अनजान देने वालों में से तीन आरोपी नाबालिग हैं जबकि बाकी दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. खबरों के मुताबिक सभी आरोपी मजदूरी का काम करते थे. आपको यह भी बता दें कि ये सनसनीखेज घटना बैतूल क्षेत्र में पाढर के पास की बताई जा रही है. वहीँ पाढर के करीबी गांव से युवती अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर पाढर आई थी जिसके साथ 7 लोगों ने गैंगरेप किया. ऐसा भी बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पहले युवती के भाई के साथ मारपीट की औऱ फिर उसे पास ही एक कुए में फेंक दिया और फिर सातों आरोपियों ने युवती के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया.

इस मामले में पीड़िता ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया है. वहीँ पीड़िता का पुलिस ने मेडिकल कराकर आगे की जांच शुरू कर दी है. वहीँ इस घटना के चश्मदीद गवाह पीड़िता के भाई का कहना है, 'हम बुधवार की रात सवा आठ बजे अपनी बहन के साथ पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने गए थे और वापस आते समय में हमारी मोटरसाइकिल की हेड लाइट खराब हो गई थी जिसे हम रुककर सुधार रहे थे.'' आगे भाई ने कहा, '''हमारे पीछे दो मोटर साइकिल से 7 लोग आए. उनमें से तीन लोगों ने पहले मेरे साथ गाली गलौज की. उसके बाद मुझे पकड़ कर कुएं में फेंक दिया और मेरी बहन को ले गए. मैं कुएं से बाहर निकला और परिवार को फोन किया तो मेरा भाई और एक बहन मेरे पास पहुंचे. हम लोगों ने इनकी तलाश शुरू कर दी जिसमें एक आरोपी लोकेश पकड़ में आ गया. उससे आधार कार्ड लिया. उसको पकड़ कर रखा था जैसे ही पुलिस को फोन किया वैसे ही आरोपी झटक कर भाग गया.' अब इस मामले में जांच जारी है.

बिन ब्याही लड़की बनी माँ तो लेबर रूम में लगाई फांसी

खेजड़ी से गिरने पर युवक की मौत

रोककर दी गाली और कनपटी से सटाकर मार दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -