रात 1 बजे इंटर की छात्रा संग पांच लड़कों ने किया रेप

हाल ही में जो मामला सामने आया है वह पटना का है. इस मामले में इंटर में पढ़ने वाली एक 16 वर्षीया छात्रा के साथ पांच युवकों ने मिलकर गैंगरेप किया. है. जी हाँ और इस मामले को बीते मंगलवार की रात का बताया जा रहा है. मंगलवार की रात करीब एक बजे नगर थाने के कादिरगंज ओपी के एक गांव में यह सब हुआ है. खबरों के मुताबिक गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद बेहोश हुई छात्रा को सभी आरोपित वहीं छोड़कर वहां से भाग गए. वहीं बीते बुधवार की सुबह करीब पांच बजे गांव के लोगों की उस पर नजर पड़ी और उसके बाद गाँव के लोगों ने लड़की को उसके घर पहुंचाया. वहीं जब पीड़िता होश में आई तो उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को बताया.

वहीं इसके बाद गांव के अन्य ग्रामीणों संग परिजन आरोपितों के घर पहुंचे, जहां उनकी झड़प हुई. इस मामले में बताया गया है कि ग्रामीण स्तर पर घटना को दबाने की कोशिश की गयी, लेकिन बात नहीं बनने पर मामला सुबह करीब साढ़े दस बजे नवादा महिला थाने पहुंचा. पीड़िता नवादा के एक स्कूल में 11वीं की छात्रा है. वहीं पीड़ित लड़की का कहना है कि, ''रात करीब एक बजे रौशन कुमार नामक युवक ने उसे फोन पर बताया कि उसकी दादी को कुछ हो गया है. उसकी बात सुनकर वह घबराकर घर से बाहर निकल आयी. पहले से घात लगाये बैठे रौशन और उसके साथियों ने उसे दबोच लिया और पास के कट्टू वाले घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.''

इस मामले में पीड़िता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. इसी के साथ इस मामले में दर्ज प्राथमिकी में प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेंज (पॉक्सो) की धारा 6 और दुष्कर्म की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है और सभी को पकड़ने के लिए छापमारी जारी है.

गुस्से में पत्नी ने पति के सिर पर मारा तवा, फिर जो हुआ सुनकर नहीं होगा यकीन

प्रयागराज में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

10 रुपये का लालच देकर किया बच्ची का रेप

Most Popular

- Sponsored Advert -