प्रेमी की शादी में अचानक आ पहुंची प्रेमिका, सबके सामने लिए फेरे, बाद में हुआ ये हैरान कर देने वाला खुलासा
प्रेमी की शादी में अचानक आ पहुंची प्रेमिका, सबके सामने लिए फेरे, बाद में हुआ ये हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

जमुई: बिहार के जमुई में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रेमी की शादी किसी दूसरी युवती से होने की खबर लगते ही झारखंड से प्रेमिका पुलिस के साथ उसके घर पहुंच गई। प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गई। प्रेमिका ने प्रेमी पर शारीरिक संबंध बनाने के इल्जाम भी लगाए। कई वर्षों से चल रहे प्रेम प्रसंग का भंडा युवक के घरवालों के सामने फूट गया। 

वही ऐसे में पुलिस की उपस्थिति में ग्रामीणों ने प्रेमिका की शादी उसके प्रेमी से करा दी। दूसरी तरफ प्रेमी के परिवार वालों ने जबरन शादी कराने का इल्जाम लगाया है। शादी होते ही मौके पर हालात तब पेचीदा हो गए, जब ग्रामीणों को पता चला कि प्रेमी-प्रेमिका दोनों आपस में रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जमुई के औरैया गांव निवासी निरंजन दास का झारखंड के गिरिडीह के भेलवाघाटी की रहने वाली ममता कुमारी से कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही रिश्ते में एक-दूसरे के भाई-बहन लगते हैं। कहा जा रहा है कि लड़के एवं लड़की के बीच प्रेम प्रसंग सूरत की एक फैक्ट्री में काम करने के समय हो गया था। युवक ने बताया कि युवती के अपने बॉयफ्रेंड से अनबन हो गई थी, तत्पश्चात, हम दोनों में नजदीकियां बढ़ी। वहीं, शादी होने के बाद प्रेमी ने कहा कि सूरत में काम करने के चलते युवती से प्रेम प्रसंग हुआ। फेरे होने के पश्चात् प्रेमी-प्रेमिका दोनों ने पुलिस को आवेदन पत्र भी सौंपा। इसमें प्रेमी और प्रेमिका ने अपनी मर्जी से शादी करने की बात कही है। दूसरी तरफ प्रेमी के घरवालों ने जबरन शादी और प्रेमिका पर जाल में फंसाने का इल्जाम लगाया है। वहीं, पुलिस अफसर डीएसपी अभिषेक सिंह के अनुसार, लड़के के घरवालों ने जबरन शादी कराने का इल्जाम लगाया है। हालांकि, प्रेमी जोड़े ने अपनी इच्छा से शादी करने की बात कही है। दोनोंं की मुलाकात सूरत में हुई थी। वहीं, दोनों के बीच प्रेम प्रसंंग की बात सामने आई है। मामले की तहकीकात की जा रही है। छानबीन में अपराधी मिलने पर एक्शन लिया जाएगा।

'अल्लाह ने जो टैलेंट रोहित शर्मा को दिया, वो कोहली को नहीं दिया..'

जम्मू के बाद महाराष्ट्र में हादसे का शिकार हुई तीर्थयात्रियों से भरी बस, 2 की मौत

जिसने 'बलात्कार' किया, उसे 7.5 लाख रुपए देगी सरकार, सुप्रीम कोर्ट का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -