जम्मू के बाद महाराष्ट्र में हादसे का शिकार हुई तीर्थयात्रियों से भरी बस, 2 की मौत
जम्मू के बाद महाराष्ट्र में हादसे का शिकार हुई तीर्थयात्रियों से भरी बस, 2 की मौत
Share:

भंडारा: महाराष्ट्र के भंडारा जिले में तीर्थयात्रियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। बृहस्पतिवार को हुए इस हादसे में दो तीर्थयात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई तथा 13 अन्य चोटिल हो गए। पुलिस ने बताया कि चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। 

पुलिस के अनुसार, ये हादसा सकोली थाना इलाके के मोहघाटा जंगल के पास हुई। निरीक्षक जितेंद्र बोरकर ने बताया कि बस में सवार तीर्थयात्री छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे, जो कि मध्यप्रदेश के उज्जैन में दर्शन के लिए गए थे। उज्जैन से वापस आते वक़्त जब बस बृहस्पतिवार तड़के सकोली थाना इलाके के मोहघाटा जंगल के समीप पहुंची तो चालक ने रोड पर खड़े ट्रक को नोटिस नहीं किया तथा ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस ने कहा कि घटना के वक़्त बस तेज रफ्तार में थी, बस की स्पीड का अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि टक्कर की वजह से बस का आगे का पूरा हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

वही निरीक्षक जितेंद्र बोरकर ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की खबर ली। उन्होने कहा कि दुर्घटना में 2 तीर्थयात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई तथा 13 अन्य तीर्थयात्री चोटिल हो गए। मृतकों की पहचान रायपुर निवासी पुष्पांजलि रूपकुमार शर्मा (54) एवं बालोद के टेकेंद्रकुमार चंदूलाल चंद्राकर (36) के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि आनन-फानन में चोटिल व्यक्तियों को सकोली चिकित्सालय ले जाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई, वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के बारे में तहकीकात की जा रही है। 

'आज धरती पर आखिरी दिन...' बोलकर प्रेमी युगल ने छोड़ी दुनिया, मची सनसनी

कोरोना की चपेट में आए CM स्टालिन, अस्पताल में कराए गए भर्ती

सावधान ! घर में मिला डेंगू का मच्छर तो देना होगा 10 गुना जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -