दिन-रात मोबाइल पर लगी रहती थी बेटी, माँ ने रोका तो...

Dec 17 2018 01:30 PM
दिन-रात मोबाइल पर लगी रहती थी बेटी, माँ ने रोका तो...

हाल ही में अपराध की एक खबर तेलंगाना के हैदराबाद में शंकरपल्ली इलाके से सामने आई है जहाँ एक 20 वर्षीय बी टेक की छात्रा ने खुद को आग लगाकर कथित रूप से आत्महत्या को अंजाम दिया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि पुलिस को यह जानकारी बीते रविवार को मिली है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि उनके पास बीते रविवार को यह मामला आया. इस मामले में फोन पर लगातार बात करने और चैटिंग करने को लेकर उस छात्रा की मां द्वारा सवाल-जवाब करने के बाद से वह परेशान थी वहीं इस कारण से ही उसने आत्महत्या का फैसला लिया.

इस मामले में शंकरपल्ली थाने के निरीक्षक एन लिंगैया ने बताया कि ''वह बीटेक में दूसरे वर्ष की छात्रा थी. उसने शनिवार को अपने ऊपर केरोसिन उड़ेल लिया और आग लगा ली. उस वक्त घर में वह अकेली थी.'' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि ''छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. लगातार फोन करने और चैटिंग करने के कारण उसकी मां को संदेह था कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से बात करती है. उसने बेटी के हाथ से फोन ले लिया तो देखा वह नये सिम का उपयोग कर रही थी. वहीं इसके बाद शुक्रवार को दोनों के बीच बहस हुई.''

बताया जा रहा है कि मृतक छात्रा अपने भाई और मां के साथ रहती थी और अब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है कि यह वाकई में आत्महत्या है या कुछ और..?

पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध और नन्दोई छूता था निजी अंग लेकिन एक दिन...

स्कूली छात्रा पर बना रहा था शादी का दबाव, नहीं मानी तो जबरदस्ती ले गया नहर किनारे और ...

माँ को घर से बाहर निकलकर पिता लूटने लगा बेटी की इज्जत...