माँ को घर से बाहर निकलकर पिता लूटने लगा बेटी की इज्जत...
माँ को घर से बाहर निकलकर पिता लूटने लगा बेटी की इज्जत...
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरें कई बार ऐसी होती हैं कि सुनकर रूह काँप उठती है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बरेली के न्यूरिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ एक सोलह वर्षीय किशोरी ने अपने पिता पर दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोप लगाया है. इस मामले में लड़की ने हाल ही में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में लड़की ने मां से भी मारपीट करने का आरोप लगाया है. शिकायत में लड़की ने बहुत सी ऐसी बातें बताई हैं जिन्हे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं.

उस लड़की की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और अब पुलिस छानबीन में लग गई है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि बीते कल एक किशोरी ने हमें शिकायत दर्ज करवाई कि रविवार दोपहर करीब 12 बजे उसके पिता ने पहले मां से मारपीट की और उसके बाद उसने मां को घर से भगा दिया. वहीं माँ को घर से भगाने के बाद वह किशोरी के पास आया और उसके कपडे खींचने लगा और उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की और किसी तरह वह वहां से भाग निकली.

इसके बाद पकड़े जाने के डर से आरोपी पिता बाहर आकर उसे धमकी देकर भाग गया. इसके बाद वह बीते कल के दोपहर बाद थाने पहुंची. जहाँ उसने अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और सख्त कार्रवाई की मांग की. अब पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है.

बहु को घर में अकेला देखकर बना ससुर का मूड, चुप चाप देखता रहा पति

स्कूली छात्रा पर बना रहा था शादी का दबाव, नहीं मानी तो जबरदस्ती ले गया नहर किनारे और ...

रुड़की में दिन दहाड़े बदमाशों ने की फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -